31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छत से कूदकर युवक ने की आत्महत्या

कुर्था अरवल : फुलसाथर गांव में सोमवार को छत से कूदकर युवक के जान देने का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार फुलसाथर गांव निवासी विजय सिंह का पुत्र सौरव कुमार (20 वर्ष) घर की छत पर टहल रहा था, तभी अचानक छत की रेलिंग के पास पहुंची और छलांग लगा दी. […]

कुर्था अरवल : फुलसाथर गांव में सोमवार को छत से कूदकर युवक के जान देने का मामला प्रकाश में आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार फुलसाथर गांव निवासी विजय सिंह का पुत्र सौरव कुमार (20 वर्ष) घर की छत पर टहल रहा था, तभी अचानक छत की रेलिंग के पास पहुंची और छलांग लगा दी. आनन-फानन में घायल युवक को ग्रामीणों ने इलाज के लिए जहानाबाद ले गये, जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी.

सूत्रों ने बताया कि एक नेटवर्किंग कंपनी द्वारा इससे 20 हजार ले लिये गये थे और इसे कहा गया था कि तुम्हें नौकरी लग जायेगी. कंपनी ने बुलाया तो इसे दो-तीन माह नौकरी करवायी. इसके बाद इसे अपने अंडर में और लड़कों की जोड़ने की बात कही. प्रत्येक लड़के से 20- 20 हजार रुपये वसूलने की बात कही गयी.
ऐसा न करने के बाद इसे कंपनी से छुट्टी दे दी गयी. बस क्या था उसी वक्त से उक्त युवक काफी तनाव में रहता था. ग्रामीणों ने की मानें तो उक्त युवक पढ़ने में बहुत तेज विद्यार्थी था, परंतु नेटवर्किंग कंपनी द्वारा हुए ठगी के शिकार की वजह से वह युवक दिन-रात काफी तनाव में रहता था.
बताते चलें कि बचपन में ही उसके सिर से पिता का साया उठ गया था और मदद करने वालों में घर में एक बूढ़े दादा बचे थे. वह भी मदद करने में सक्षम नहीं थे. ऐसे में उक्त युवक को लगा कि हमारे मददगार भी कोई नहीं है और हमसे नेटवर्किंग कंपनी द्वारा पैसे भी ठग लिए गए, अब मेरा क्या होगा? बस यही सब बात सोच-सोच कर मृतक अक्सर तनाव में रहता था. उसकी मौत से गांव वाले काफी मर्माहत हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें