25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाईटेंशन तार की चपेट में आकर पशुपालक समेत दो जानवर की मौत

अरवल:बिहारके अरवल में बिजली विभाग की लापरवाही का एक और जीता जागता सबूत शहर तेलपा ओपी क्षेत्र के रामपुर चाय गांव का गोपी बिगहा बना. बिजली विभाग की लापरवाही के कारण एक व्यक्ति समेत उसके दो जानवरों की मौत हो गयी. मृतक का नाम भिखारी साव उम्र 45 वर्ष बताया जाता है. प्राप्त जानकारी के […]

अरवल:बिहारके अरवल में बिजली विभाग की लापरवाही का एक और जीता जागता सबूत शहर तेलपा ओपी क्षेत्र के रामपुर चाय गांव का गोपी बिगहा बना. बिजली विभाग की लापरवाही के कारण एक व्यक्ति समेत उसके दो जानवरों की मौत हो गयी. मृतक का नाम भिखारी साव उम्र 45 वर्ष बताया जाता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अपने घर के बाहर बंधे जानवरों को खाना पानी देने गया था. उसी समय 11000 वोल्ट का तार टूट कर गिर पड़ा. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गयी. साथ ही जर्जर तार के चपेट में आने से दोनों जानवरों की भी मृत्यु हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि जर्जर तार की सूचना लगातार बिजली विभाग को दी जा रही थी. परंतु पिछले कई वर्षों से बिजली का तार इसी तरह टंगा हुआ था.

बताते चलें कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण जिले में कई दुर्घटनाएं हुई है. परंतु बिजली विभाग सचेत नहीं हो रहा है. जिसका खामियाजा आम लोगों को जान माल से चुकाना पड़ रहा है. कुछ ही दिन पूर्व शहर तेलपा में भी इसी तरह की घटना घटी थी. परंतु बिजली विभाग अपनी कारगुजारियों को सिर्फ छुपाता रहा है. हालांकि, की सूचना मिलते ही शहर तेलपा ओपी अध्यक्ष संजीत सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं. संवाद प्रेषण तक ग्रामीणों के द्वारा शव को उठाने नहीं दिया जा रहा है तथा बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है.

ये भी पढ़ें… गोपालगंज : चलती कार पर गिरा पीपल का पेड़, हार्डवेयर कारोबारी की दर्दनाक मौत, चालक घायल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें