1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. araria bihar crime news in lockdown 4 husband strangled wife with sharp edged weapon children staring at their mother soaked in blood

खून से लथपथ मां को तड़पता देखते रहे बच्चे, सनकी पति ने धारदार हथियार से पत्नी की गला रेतकर की हत्या

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सनकी पति ने धारदार हथियार से पत्नी की गला रेतकर की हत्या
सनकी पति ने धारदार हथियार से पत्नी की गला रेतकर की हत्या
प्रतिकात्मक फोटो

अररिया के रानीगंज मुख्यालय स्थित हसनपुर पंचायत के कलावती नगर वार्ड संख्या सात में शुक्रवार सुबह एक हृदयविदारक घटना सामने आयी. एक सनकी पति की करतूत से मोहल्ला में सनसनी फैल गया. इस नृसंस घटना से हर कोई हतप्रभ है. मामूली विवाद में एक पति ने अपनी पत्नी को पहले चाकू से चेहरा लहुलुहान कर दिया. इसके बाद धारदार दबिया से गला रेत कर जानलेवा हमला किया. इतना ही नहीं उसी दबिया से पति ने अपना भी गला काट कर आत्महत्या का प्रयास किया. वह अपना गला काटने से पहले पत्नी के साथ ही अपने बच्चों को भी जान से मारने पर उतारू हो गया था. हालांकि बच्चों ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचायी.

मुकदर्शक बने रहे लोग, चलता रहा खुनी खेल :

मौत का यह खुनी खेल लगभग आधे घंटे तक दिन के उजाले में सरेआम चलता रहा लेकिन आसपास के लोग मुकदर्शक बने रहे. खून से लथपथ पति व पत्नी दोनों अपने घर में छटपटाते रहे. बेबस बच्चे मदद की गुहार लगाते रहे. लेकिन स्थानीय लोगों ने दुरी बनाये रखा. बाद में रानीगंज पुलिस द्वारा आनन-फानन में घायल पति व पत्नी को रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया. मौके पर प्राथमिक जांच के बाद बेहतर इलाज के लिए पति व पत्नी दोनों को सदर अस्पताल पूर्णिया रेफर कर दिया गया. इसी क्रम में पूर्णिया ले जाने के दौरान बड़हरा गांव के समीप पत्नी की मौत हो गयी. वहीं पति की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घायल पति का इलाज सदर अस्पताल पूर्णिया में हो रहा है.

वैशाली के पातेपुर गांव का है निवासी :

थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने कहा कि पति व पत्नी के विवाद में धारदार हथियार से गला काटने की घटना सामने आयी है. पत्नी की मौत हो गयी है. पूर्णिया में पोस्टमार्टम नहीं होने की स्थिति में अपने स्तर से पोस्टमार्टम व समुचित कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित किए जाने की बात उन्होंने कही.जानकारी के अनुसार वैशाली के पातेपुर गांव निवासी लक्ष्मी झा के पुत्र प्रमोद झा वर्षों से मुख्यालय में ही भाड़ा के मकान में रह कर किसी होटल में नौकरी करता था. हाल के कुछ वर्षों से कलावती नगर स्थित विजय कुमार नायक के मकान में भाड़ा पर अपनी 30 वर्षीय पत्नी मीरा देवी, 17 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार, 15 वर्षीय पुत्री पिंकी व 12 वर्षीय पुत्री गंगा के साथ एक कमरा में रहता था.

खून से लथपथ छटपटा रही थी बच्चों की मां :

शुक्रवार सुबह पति व पत्नी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों पुत्री के समक्ष प्रमोद ने चाकू से अपनी पत्नी मीरा देवी के चेहरा को जख्मी कर दिया. फिर जान मारने की नियत से धारदार दबिया से गला भी रेत दिया. उसने मां को बचाने आयी पिंकी व गंगा को भी दबिया से काटने का प्रयास किया. दोनों बच्चे पिता की मंशा देख भाग कर अपने भाई सोनू को बुलाने चली गयी. जानकारी मिलते ही बहन के साथ सोनू घर पहुंचे, तो मौके पर अपनी मां को घर में खून से लथपथ छटपटाते हुए पाया. सोनू अपनी मां को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, तो सोनू पर भी हमला किया गया. किसी तरह पिता को काबू में कर सोनू आसपास के लोगों से मदद के लिए हल्ला करने लगा. लेकिन मौके पर कोई नहीं पहुंचे.

आत्महत्या की नियत से अपना भी गला दबिया से काटा :

इस बीच प्रमोद ने आत्महत्या की नियत से अपना भी गला दबिया से काट लिया. तीनों बच्चे खून के बहते धार के बीच अपने मां व पिता को तपड़ते देख चीत्कार करते रहे. लगभग आधे घंटे बाद सूचना पर पहुंची रानीगंज पुलिस द्वारा दोनों घायल पति व पत्नी को अस्पताल पहुंचाया गया. बहरहाल घटना को लेकर कई तरह की चर्चा है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Sandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें