23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सारण में फतुहा के मैनेजर समेत दो को गोलियों से भूना, परिवार में फैला मातम का माहौल

वारदात. सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर देर रात हमला फतुहा/सारण : बिहार के सारण जिले के डेरनी थाने के भगवानपुर गांव के पास गुरुवार की रात अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैंप में घुस कर मैनेजर और मुंशी की गोली मार कर हत्या कर दी. दो कर्मियों की हत्या की खबर […]

वारदात. सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर देर रात हमला

फतुहा/सारण : बिहार के सारण जिले के डेरनी थाने के भगवानपुर गांव के पास गुरुवार की रात अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैंप में घुस कर मैनेजर और मुंशी की गोली मार कर हत्या कर दी. दो कर्मियों की हत्या की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. कंपनी में मैनेजर के तौर पर कार्यरत धर्मवीर (35 वर्ष) पटना जिले के फतुहा व मुंशी लाल बाबू मिश्रा (55 वर्ष) बेगूसराय के रहनेवाले थे.
अपराधियों ने दोनों कर्मियों के शरीर के कई हिस्सों में नजदीक से गोली मारी है. स्थानीय लोग इसमें माओवादियों के हाथ होने की आशंका जता रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने इससे इनकार किया है. पुलिस ने घटनास्थल से 9 एमएम के पांच खोखे भी बरामद किये हैं. घटना की खबर मिलते ही डीआइजी अजीत कुमार राय और एसपी पंकज कुमार राज ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया.
जानकारी के मुताबिक दिघवारा-भेल्दी सड़क निर्माण कंपनी में लगी सृष्टि डेवलपमेंट प्राइवेट कंपनी के बेस कैंप में सोये मैनेजर और मुंशी को जब शुक्रवार की सुबह कैंप के कर्मी उठाने गये, तो दोनों को खून से लथपथ मृत अवस्था में मिले. कर्मियों ने कंपनी के मालिक व डेरनी पुलिस को इसकी सूचना दी, तो थानाध्यक्ष परशुराम सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. सुबह 10 बजे एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे और कंपनी के मालिक, कर्मियों के अलावा रसोइया से भी गहन पूछताछ की. एसपी ने बताया कि हत्या का कारण नक्सली या रंगदारी नहीं है. आशंका है कि व्यक्तिगत विवाद को लेकर अपराधियों ने दोनों व्यक्तियों की हत्या की है. पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है, जल्द ही हत्या की गुत्थी सुलझा ली जायेगी.
केकरा ल अब जिव हे रजबा, कौन हमर परिवरवाके पालते
मृतक का शव शुक्रवार को रुकुनपुर गांव आते ही कोहराम मच गया. मृतक धर्मवीर की पत्नी आशा देवी का रो- रोकर हाल बेहाल था. वह बार-बार बेहोश हो जा रही थी. जब वह होश में आती एक ही रट लगाती थी कि अब केकरा ल अब जिव हे रजबा, कौन हमर परिवार के पालते. उसके चार अबोध बच्चे हैं, जिनमें पुत्री निर्जला (8) व तनु (6) और पुत्र प्रिंस (4) व समीर (2). इन बच्चों को समझ में नहीं आ रहा था कि क्या हो गया है. पापा उनसे उठ कर बात क्यों नहीं कर रहे हैं. घर में धर्मवीर राय ही एकमात्र कमाऊ सदस्य थे.
मनेर. थाना क्षेत्र के सराय गांव स्थित भूतनाथ मंदिर के नजदीक गुरुवार की रात अपराधियों ने दानापुर टेंपो स्टैंड में नंबर लगाने के विवाद को लेकर एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी, जबकि एक युवक घायल है. शाहपुर, मुबारकपुर फाॅर्म निवासी नरेश राय का 19 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार (ट्रैक्टरचालक) गुरुवार की शाम को दोस्त टेंपोचालक किस्टो कुमार के साथ दानापुर टेंपो स्टैंड में सवारी के लिए गाड़ी को नंबर में लगा रहा था.
इसी बीच किस्टो की कुछ लोगों से झड़प हो गयी. उन लोगो ने किस्टो को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. देर शाम को टेंपो में सवारी बैठाने के बाद दोनों बिट्टू और किस्टो साथ में सराय, मनेर स्टैंड पहुंचे. इसी बीच घात लगाये अपराधियों ने किस्टो व बिट्टू के साथ मारपीट करते हुए किस्टो के टेंपो का शीशा तोड़ दिया. घायल किस्टो किसी तरह टेंपो लेकर भागने में सफल हो गया, जबकि बिट्टू टेंपो पर से कूद कर भागने लगा. इसके बाद अपराधियों ने बिट्टू को खदेड़ कर सराय के भूतनाथमंदिर के निकट बांस के टाल के पास पकड़ लिया जम कर पिटाई कर दी. इसके बाद उन लोगों ने धारदार हथियार से उसके सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें