35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीएसपी के ससुर को चाकू मारा, हालत गंभीर

दुस्साहस : पटाखा छोड़ने से मना करने पर किया हमला, गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी फुलवारीशरीफ : फुलवारीशरीफ थाने के कन्हैया नगर में बुधवार को पटाखा छोड़ने से मना करने पर सेवानिवृत्त कर्मी सह डीएसपी के ससुर विंदेश्वर प्रसाद 70 वर्ष को मनोज चौधरी ने चाकू मार कर घायल कर दिया. घटना के बाद […]

दुस्साहस : पटाखा छोड़ने से मना करने पर किया हमला, गिरफ्तारी के लिए हो रही छापेमारी

फुलवारीशरीफ : फुलवारीशरीफ थाने के कन्हैया नगर में बुधवार को पटाखा छोड़ने से मना करने पर सेवानिवृत्त कर्मी सह डीएसपी के ससुर विंदेश्वर प्रसाद 70 वर्ष को मनोज चौधरी ने चाकू मार कर घायल कर दिया. घटना के बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया. घायल अवस्था में स्थानीय लोग उन्हें पीएमसीएच ले गये, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. सचिवालय में पीएचइडी के सेक्शन ऑफिसर सह नरकटियागंज के डीएसपी अमन कुमार के ससुर विंदेश्वर प्रसाद कन्हैया नगर के सामने झोंपड़पट्टी के मनोज चौधरी को पटाखा नहीं छोड़ने को कहा. मना करने पर भी मनोज नहीं माना. इसी बीच दोनों में कहा-सुनी हो गयी. देखते-ही-देखते मनोज चौधरी ने तेज धारदार चाकू से विंदेश्वरी प्रसाद के पेट में कई बार हमला कर दिया. वे खून से लथपथ होकर गिर गये. घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों की मदद से घायल विंदेश्वर प्रसाद को पीएमसीएच ले जाया गया, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

विंदेश्वरी प्रसाद दस साल पूर्व सचिवालय से पीएचइडी से सेक्शन ऑफिसर के पद से रिटायर हुए थे. वह अपनी पत्नी उर्मिला देवी के साथ कन्हैया नगर में मकान बना कर सालों से रह रहे थे. विंदेश्वरी प्रसाद को एक ही बेटा है, जो बाहर रहता है. उनको पांच बेटी भी है. मंझली बेटी पुष्पा कुमारी की शादी नरकटियागंज में तैनात डीएसपी अमन कुमार से हुई है.

इससे पूर्व अमन कुमार पटना के कोतवाली थाने के प्रभारी भी रह चूके है. विंदेश्वरी प्रसाद होमियोपैथिक डॉक्टर भी है. मनोज चौधरी समेत उसका पूरा परिवार घर छोड़ कर फरार है. सिटी एसपी पश्चिम रवींद्र कुमार ने बताया कि पटाखा छोड़ने को लेकर मना किया था, तभी मनोज चौधरी ने उन्हें पेट में चाकू से कई बार हमला कर दिया. पुलिस मनोज चौधरी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मसौढ़ी : धनरूआ थाना क्षेत्र के पभेड़ा गांव में बुधवार की सुबह हथियारबंद करीब 35 लोग सेवानिवृत्त शिक्षक के घर में घुस गये. उन्होंने शिक्षक समेत घर के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट की और जम कर लूटपाट की. इस दौरान उनके ओर से फायरिंग भी की गयी और जान मारने की नीयत से शिक्षक का अपहरण करने का प्रयास किया गया. इधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को उनके कब्जे से मुक्त कराया और तीन लोगों को गिरफ्तार किया. साथ ही लूटे गये कुछ सामान व तीन खोखे बरामद किये. इस संबंध में सेवानिवृत्त शिक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने 17 नामजद व 18 अन्य अज्ञातों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना का कारण भूमि विवाद बताया जाता है.

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह पभेडा गांव के सुरेंद्र प्रसाद के घर में गांव के शिवजी प्रसाद, उपेंद्र प्रसाद, धर्मेंद्र प्रसाद, शिवजी का पुत्र मुन्ना प्रसाद, उपेंद्र का पुत्र नागेंद्र, बीजेंद्र व देवेंद्र समेत करीब तीन दर्जन लोग हथियार के साथ घुस आये और घर में मौजूद सुरेंद्र प्रसाद, उनकी पत्नी राजकुमारी देवी व सास श्याम सुंदरी देवी के साथ मारपीट शुरू कर दी. उन्होंने घर के गेट व अन्य सामानों को तोड़ दिया और जेवर समेत अन्य कीमती सामानों को लूट लिया.

इस दौरान उन्होंने जम कर फायरिंग की और सुरेंद्र प्रसाद को जान मारने की नीयत से अपहरण कर ले जाने लगे. सूचना पर पहुंची धनरूआ पुलिस ने सुरेंद्र प्रसाद को उनके कब्जे से मुक्त कराया और मौके से शिवजी प्रसाद, उनके सहोदर उपेंद्र प्रसाद व शिवजी के पुत्र मुन्ना कुमार को गिरफ्तार किया है. हालांकि, अन्य आरोपित मौके से फरार हो गये. इस बीच पुलिस ने लूटे गये सामानों में से गेट, साइकिल, गैस सिलिंडर, चूल्हा और कुछ अन्य सामान घर के पिछवाडे से बरामद किया है.प्रशिक्षु डीएफओ है सुरेंद्र प्रसाद के पुत्र : सुरेंद्र प्रसाद के पुत्र सुमित कुमार 2016 बैच के डीएफओ है और इस वक्त वे मैसूर में प्रशिक्षण ले रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें