35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व सांसद से रंगदारी मांगने के मामले में चार गिरफ्तार

बगहा-बेतिया : बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के नौतन थाना अंतर्गत पुजलाही गांव में पुलिस ने छापेमारी कर गोपालगंज के पूर्व सांसद पूर्णमासी राम से पांच करोड रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में आज चार लोगों को गिरफ्तार किया. बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आज कहा कि पूर्व सांसद पूर्णमासी राम से […]

बगहा-बेतिया : बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के नौतन थाना अंतर्गत पुजलाही गांव में पुलिस ने छापेमारी कर गोपालगंज के पूर्व सांसद पूर्णमासी राम से पांच करोड रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में आज चार लोगों को गिरफ्तार किया. बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आज कहा कि पूर्व सांसद पूर्णमासी राम से पांच करोड रुपये की मांग करने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है और यह मामला सुलझ गया है.
पश्चिम चंपारण जिला के प्रशासनिक मुख्यालय बेतिया में आज तिरहुत प्रमंडल के सभी छह जिलों के वरीय अधिकारियों के साथ विधि व्यवस्था, विकास एवं राजस्व की स्थिति की समीक्षा के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मांझी ने कहा कि पूर्व सांसद से रंगदारी मांगने वालों में शामिल मुख्य आरोपी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि उसने प्रेम-प्रसंग को लेकर अपने दूसरे साथियों को बदनाम करने तथा दो समुदायों के बीच झगडा कराने के लक्ष्य से यह साजिश की थी.
इस बीच बगहा अनुमंडल के पुलिस उपाधीक्षक ललित मोहन शर्मा ने बताया कि इस मामले के मुख्य अभियुक्त गोरख यादव और उसके तीन साथियों को पुलिस ने पुजलाही गांव से आज गिरफ्तार किया. उनके पास से रंगदारी मांगने में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है.
पूर्व सांसद पूर्णमासी राम ने पुलिस से शिकायत की थी कि उन्हें गत चार सितंबर को मोबाइल फोन पर धमकी दी गयी थी अगर उन्हांेने पांच करोड रुपये नहीं दिए तो उनके परिवार का सफाया कर दिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें