38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीतामढ़ी के परसौनी में पूर्व मुखिया की गोली मार हत्या

सीतामढ़ी : परसौनी थाने के गिसारा गांव के सरेह में रविवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व मुखिया अशोक साह (60) की गोली मारकर हत्या कर दी. वह सुबह 5.30 बजे प्रतिदिन की तरह गुलरिया चौर में मॉर्निंग वॉक करने निकले थे. उनकी कनपटी व पीठ में तीन गोलियां लगी हैं. सदर अस्पताल ले […]

सीतामढ़ी : परसौनी थाने के गिसारा गांव के सरेह में रविवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व मुखिया अशोक साह (60) की गोली मारकर हत्या कर दी. वह सुबह 5.30 बजे प्रतिदिन की तरह गुलरिया चौर में मॉर्निंग वॉक करने निकले थे. उनकी कनपटी व पीठ में तीन गोलियां लगी हैं. सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी. इधर, हत्या से गुस्साये ग्रामीणों व समर्थकों ने टायर जलाकर व बांस-बल्ला लगाकर पांच घंटे तक रोड जाम कर प्रदर्शन किया.

बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हत्या को अंजाम दिया है. गिसारा पंचायत के पूर्व मुखिया पर 10 वर्ष पूर्व भी बम से हमला किया गया था, जिसमें वह बाल-बाल बचे थे. उस समय अपराधियों ने हरपुरवा पंचायत से लौटने के क्रम में बम फेंका था, लेकिन निशाना चूकने से वह बच गये थे.
मृतक के परिजनों के अनुसार धनुकी यादव का पुत्र प्रमोद अपने घर के पास ही बासा पर था. इसी दौरान तिनटंगा करारी निवासी पूजो यादव की भैंस उसके खेत में चली गयी. प्रमोद ने पूजो को भैंस खेत से निकालने के लिए कहने गया. इसी बात पर पूजो यादव, लालू यादव व सियाराम यादव ने लाठी-डंडे से पीट कर उसकी हत्या कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें