29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशील मोदी ने की शरद यादव की तारीफ, बताया राजनीतिक गुरु

पटना : बिहार में भाजपा-जदयू गंठबंधन टूटने के बाद दोनों पार्टियों के रिश्ते काफी कटु हो गये हैं, बावजूद इसके आज भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने जदयू अध्यक्ष शरद यादव को अपना राजनीतिक गुरु बताया. कल बिहार विधानसभा में हुई हाथापाई की निंदा करते हुए सुशील मोदी ने कहा, मैं शरद यादव […]

पटना : बिहार में भाजपा-जदयू गंठबंधन टूटने के बाद दोनों पार्टियों के रिश्ते काफी कटु हो गये हैं, बावजूद इसके आज भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने जदयू अध्यक्ष शरद यादव को अपना राजनीतिक गुरु बताया.

कल बिहार विधानसभा में हुई हाथापाई की निंदा करते हुए सुशील मोदी ने कहा, मैं शरद यादव का अपने राजनीतिक गुरु की तरह सम्मान करता हूं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार, लालू प्रसाद और रामविलास पासवान से उनके निजी और राजनीतिक संबंध हैं.

कल बिहार विधान परिषद में हुई हाथापाई के लिए मोदी ने नीतीश कुमार कुमार को जिम्मेदार बताया था और यह आरोप लगाया था कि जदयू सदस्यों ने भाजपा सदस्यों को झगड़े के लिए उकसाया. ज्ञात हो कि शरद यादव ने वर्ष 2005 में सुशील मोदी से राज्य की राजनीति में वापस आने के लिए कहा था और उन्हें नीतीश कुमार की सरकार में उपमुख्यमंत्री बनाने में अहम भूमिका निभाई थी.

सुशील मोदी वर्ष 2005 में भागलपुर से संसद सदस्य थे जिससे बाद में उन्होंने इस्तीफा दे दिया था. वह नवंबर 2005 में राजग के सत्ता में आने के बाद नीतीश कुमार की तरह विधान परिषद के सदस्य बने थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें