यात्री से पैसा ठगी करनेवाले तीन बदमाश गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
  • छतौनी बस स्टैंड से यात्री को कारमें बैठा कर जा रहे थे पकड़ीदयाल
  • पैसा ठगी कर यात्री को रास्ते में उतारा, चढ़ गये ग्रामीणों के हत्थे
  • दो बदमाश पिपराकोठी और एक मुफस्सिल रूलही के हैं रहनेवाले
मोतिहारी : मुफस्सिल पुलिस ने सेंट्रो कार सवार ठग गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से आधार, एटीएम, ड्राइविंग लाइसेंस सहित अन्य कागजात बरामद हुए हैं. तीनों बदमाश छतौनी बस स्टैंड से एक यात्री को बैठा पकड़ीदयाल जा रहे थे. रास्ते में पुलिस चेकिंग का भय दिखा उसका सारा पैसा लेकर एक लिफाफा में रख दिया. मधुबनीघाट रोड में प्लाई फैक्ट्री के पास लिफाफा बदल उसको दूसरा लिफाफा देकर गाड़ी से उतार दिया. यात्री ने लिफाफा खोला तो उसमे पैसा नहीं था.
उसने चोर-चोर कह शोर मचाया. ग्रामीणों ने खदेड़ कर तीनों को बदमाशों को पकड़ लिया, उसके बाद जमकर धुनाई कर दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनीष कुमार व दारोगा अनिल कुमार ने पहुंच बदमाशों को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त करा गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में पिपराकोठी थाने के झखरा गांव का सुबोध सहनी, मोहन सहनी व मुफस्सिल के रूलही गांव का वकील सहनी शामिल हैं.
कहा कि तीनों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. उनकी जब्त कार के कागजात का सत्यापन किया जायेगा. प्रथम दृष्टया कार चोरी का लूट की प्रतीत हो रही है. बदमाशों के पास कार का कागजात भी नहीं है. कहा कि जिस यात्री को बदमाशों ने ठगी का शिकारबनाया था, वह अपने घर चला गया. पुलिस खुद के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर बदमाशों को न्यायिक हिरासत में भेजेगी.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें