फेसबुक पर प्यार, दिल्ली में मिले, गर्भवती होने पर छोड़ा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मोतीपुर पुलिस ने महिला थाने में भेजा केस, आरोपी युवक की तलाश जारी

मोतीपुर : फेसबुक पर प्यार हुआ. लड़का-लड़की दिल्ली में मिले. दिल्ली और मुजफ्फरपुर के नारसंडा में जगह बदलकर किराये के मकान में तकरीबन डेढ़ माह तक रहे. जब लड़की ने अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया तो कथित प्रेमी उसे मोतीपुर के एक सुनसान जगह पर गुरुवार की रात बाइक से धक्का देकर गिरा दिया. और फरार हो गया. युवती को रोते देख जब लोगों ने माजरा समझा तो मोतीपुर पुलिस को इसकी जानकारी दी. ग्रामीणों ने युवती को मोतीपुर पुलिस के हवाले कर दिया है.
बताया जा रहा है कि प्रेम में धोखा खाई युवती एक माह की गर्भवती है. अब पीड़िता ने अपने प्रेमी मोतीपुर थाना क्षेत्र के सिंगइला निवासी विपिन कुमार सुहाना के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. इसमें शादी का झांसा देकर यौन शोषण कर गर्भवती करने का आरोप है. मोतीपुर पुलिस ने पीड़िता को महिला थाने के हवाले करते हुए मामले के अनुसन्धान की जिम्मेवारी महिला थाने को सौंपी है. फिलहाल पीड़िता महिला थाने की अभिरक्षा में है. आरोपी युवक फरार है. पीड़िता पंजाब प्रांत के अम्बाला की रहने वाली है. डीएसपी वेस्ट ने भी थाना पहुंच कर पीड़िता से पूछताछ की.
पीड़िता ने बताया कि वह पंजाब प्रांत के अम्बाला की रहनेवाली है. उसके पिता जी एक फैक्ट्री में काम करते हैं. फेसबुक पर चैटिंग के दौरान फरवरी में उसका परिचय विपिन कुमार सुहाना से हुआ. इसके बाद बातचीत होने लगी. दोस्ती प्यार में बदल गयी.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें