36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड : सीमा देवी व बबीता देवी ने विधायक पद की शपथ ली

रांची : झारखंड में दो विधानसभा सीटों के लिए हाल में हुए उपचुनाव में चुनी गयीं सीमा देवी व बबीता देवी ने आज विधायक पद की शपथ ली. उन्हें विधानसभा परिसर में विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव ने मंगलवारको पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी. सीमा देवी रांची जिले के सिल्ली विधानसभा क्षेत्र से झारखंड मुक्ति […]

रांची : झारखंड में दो विधानसभा सीटों के लिए हाल में हुए उपचुनाव में चुनी गयीं सीमा देवी व बबीता देवी ने आज विधायक पद की शपथ ली. उन्हें विधानसभा परिसर में विधानसभा अध्यक्ष दिनेश उरांव ने मंगलवारको पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी.

सीमा देवी रांची जिले के सिल्ली विधानसभा क्षेत्र से झारखंड मुक्ति मोर्चा के टिकट पर विधानसभा उपचुनाव जीती हैं, जबकि बबीता देवी बोकारो जिले में पड़ने वाली गोमिया विधानसभा सीट से उपचुनाव जीत कर विधानसभा पहुंची हैं.

इनसे पहले इस सीट से इनके पति क्रमश: अमित महतो व योगेंद्र महतो विधायक थे, लेकिन अलग-अलग मामलों में उन्हें दोषी ठहराये जाने के कारण उनकी विधानसभा सदस्यता रद्द हो गयी थी. शपथ ग्रहण के बाद दोनों विधायकों ने कहा कि वे जन समस्याओं को उठायेंगी. सीमा महतो ने कहा कि उनके इलाके में बिजली की बहुत समस्या है और आज सिल्ली में एक धरना का आयोजन किया गया है, जिसमें वे शामिल होने जा रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें