37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांचेस के दो गोल से चिली कोपा अमेरिका क्वार्टर फाइनल में

फिलाडेल्फिया : एलेक्सिस सांचेस और एडुआर्डो वर्गास के दो-दो गोल की मदद से चिली ने पनामा को 4-2 से हराकर कोपा अमेरिका फुटबॉल के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. गत चैम्पियन चिली को पांचवें ही मिनट में झटका लगा जब पनामा के लिये मिगुल कामारगो ने गोल दाग दिया. इसके बाद वर्गास ने दो […]

फिलाडेल्फिया : एलेक्सिस सांचेस और एडुआर्डो वर्गास के दो-दो गोल की मदद से चिली ने पनामा को 4-2 से हराकर कोपा अमेरिका फुटबॉल के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया.

गत चैम्पियन चिली को पांचवें ही मिनट में झटका लगा जब पनामा के लिये मिगुल कामारगो ने गोल दाग दिया. इसके बाद वर्गास ने दो और सांचेस ने तीसरा गोल दागा. सांचेस ने 89वें मिनट में एक और गोल किया.
चिली का सामना ग्रुप सी में शीर्ष पर रहने वाली मेक्सिको से होगा बशर्ते अर्जेंटीना और बोलिविया के मैच में कोई चमत्कारिक नतीजा ना निकले. खिताब की प्रबल दावेदार अर्जेंटीना टीम अगर चार या अधिक गोल के अंतर से हारती है तो ही इसमें बदलाव होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें