34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सानिया-मार्टिना का विजय अभियान जारी, सिडनी में जीता खिताब

सिडनी : सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने अपना अजेय अभियान जारी रखते हुए आज यहां डब्ल्यूटीए एपिया इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीता जो उनका इस सत्र में लगातार दूसरा खिताब है. इसके साथ ही इन दोनों ने लगातार 30 जीत दर्ज करने का नया रिकार्ड भी बनाया. सानिया और मार्टिना को हालांकि कारोलिन […]

सिडनी : सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने अपना अजेय अभियान जारी रखते हुए आज यहां डब्ल्यूटीए एपिया इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीता जो उनका इस सत्र में लगातार दूसरा खिताब है. इसके साथ ही इन दोनों ने लगातार 30 जीत दर्ज करने का नया रिकार्ड भी बनाया.

सानिया और मार्टिना को हालांकि कारोलिन गर्सिया और क्रिस्टीना मालडेनोविच पर 1-6, 7-5,10-5 से जीत दर्ज करने के लिये काफी पसीना बहाना पड़ा. इस एक घंटे 13 मिनट तक चले मैच के शुरू में तो शीर्ष वरीयता टीम की स्थिति काफी खराब थी. विश्व की नंबर एक टीम एक समय 1-6, 1-4 से पीछे चल रही थी लेकिन उन्होंने खुद पर दबाव नहीं बनने दिया और शानदार वापसी करके स्कोर 5-5 से बराबरी पर ला दिया. इसके बाद वे मैच को टाईब्रेकर तक ले गयी.

विंबलडन और यूएस ओपन चैंपियन टीम ने निर्णायक सुपर टाईब्रेकर में 8-3 से बढ़त बनायी और फिर आसानी से जीत दर्ज करके अपने अजेय अभियान को 30 मैच तक बढ़ा दिया. भारतीय स्टार सानिया और स्विट्जरलैंड की हिंगिस का यह एक साथ में 11वां खिताब है. उन्होंने 2015 में नौ खिताब जीते थे जिनमें दो ग्रैंडस्लैम और साल का आखिरी डब्ल्यूटीए फिनाले भी शामिल है. उन्होंने पिछले सप्ताह ब्रिस्बेन इंटरनेशनल ट्रॉफी जीतकर 2016 की भी शानदार शुरुआत की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें