34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्व जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में भारत की चुनौती समाप्त

नयी दिल्ली: थाइलैंड के बैंकाक में चल रही बीडब्ल्यूएफ विश्व जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में आर शिवानी और रितुपर्णा दास अपने से उंची रैकिंग वाले खिलाड़ियों से हारकर बाहर हो गयीं, जिसके साथ ही प्रतियोगिता में भारत की चुनौती समाप्त हो गयी. दोनों ही खिलाड़ियों को प्री क्वार्टर फाइनल मैचों में कठिन प्रतिद्वंद्वी का सामना करना […]

नयी दिल्ली: थाइलैंड के बैंकाक में चल रही बीडब्ल्यूएफ विश्व जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में आर शिवानी और रितुपर्णा दास अपने से उंची रैकिंग वाले खिलाड़ियों से हारकर बाहर हो गयीं, जिसके साथ ही प्रतियोगिता में भारत की चुनौती समाप्त हो गयी.

दोनों ही खिलाड़ियों को प्री क्वार्टर फाइनल मैचों में कठिन प्रतिद्वंद्वी का सामना करना पड़ा, इसके बावजूद दोनों खिलाड़ियों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया लेकिन उलटफेर नहीं कर सकीं.

शिवानी को विश्व रैकिंग में 84 वें स्थान पर बरकरार और प्रतियोगिता में तीसरी वरीयता प्राप्त जापान की अकाने यामागुची ने 21-10, 21-15 से हराया. जबकि रितुपर्णा को सिंगापुर की जिओयू लियांग के हाथों 21-13, 21-8 से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें