28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सानिया मिर्जा,लिएंडर पेस सहित भारतीय खिलाडियों को लोकसभा में दी गयी बधाई

नयी दिल्ली : लोकसभा में आज भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा, लिएंडर पेस और सुमित नागल को विंबलडन में जीत की बधाई दी गयी. इन तीनों के अलावा शुभम जागलान को विश्व जूनियर गोल्फ चैम्पियनशिप जीतने के लिए बधाई दी गयी. लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सदन में इन खिलाडियों की उपलब्धियों का जिक्र किया […]

नयी दिल्ली : लोकसभा में आज भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा, लिएंडर पेस और सुमित नागल को विंबलडन में जीत की बधाई दी गयी. इन तीनों के अलावा शुभम जागलान को विश्व जूनियर गोल्फ चैम्पियनशिप जीतने के लिए बधाई दी गयी.

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सदन में इन खिलाडियों की उपलब्धियों का जिक्र किया और उन्हें बधाई देने के साथ ही भविष्य में उनके ऐसे ही प्रयासों के लिए उन्हें सदन की ओर से शुभकामनाएं दीं. अध्यक्ष ने कहा कि ये उत्कृष्ट उपलब्धियां राष्ट्रीय गौरव की बात हैं और हमारे सभी उदीयमान खिलाडियों के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं. सदस्यों ने भी मेजें थपथपाकर इन खिलाडियों को बधाई दी.

उल्लेखनीय है कि प्रख्यात खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने 11 जुलाई 2015 को विंबलडन टेनिस प्रयोगिता में महिला युगल खिताब जीता है. 12 जुलाई को विंबलडन के मिश्रित युगल मुकाबले में लिएंडर पेस और विंबलडन में जूनियर युगल मुकाबले में सुमित नागल ने खिताब जीते हैं. इसी क्रम में 17 जुलाई को अमेरिका के सेन डियागो में दस वर्षीय शुभम जागलान ने विश्व जूनियर गोल्फ चैम्पियनशिप जीती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें