28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने पेस, नागल को बधाई दी

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने लिएंडर पेस और सुमित नागल को 2015 विंबलडन टेनिस चैम्पियनशिप में क्रमश: मिश्रित युगल और लड़कों के युगल वर्ग का खिताब जीतने पर बधाई दी. पेस को भेजे संदेश में मुखर्जी ने कहा, मुझे खुशी है कि मार्टिना हिंगिस के साथ मिलकर 2015 विंबलडन चैम्पियनशिप का मिश्रित युगल […]

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने लिएंडर पेस और सुमित नागल को 2015 विंबलडन टेनिस चैम्पियनशिप में क्रमश: मिश्रित युगल और लड़कों के युगल वर्ग का खिताब जीतने पर बधाई दी. पेस को भेजे संदेश में मुखर्जी ने कहा, मुझे खुशी है कि मार्टिना हिंगिस के साथ मिलकर 2015 विंबलडन चैम्पियनशिप का मिश्रित युगल फाइनल जीतकर आपने 16वीं ग्रैंडस्लैम ट्रॉफी अपने नाम की.

उन्होंने कहा, 42 बरस की उम्र में आपकी शानदार उपलब्धि आपको देश में खेल के सर्वश्रेष्ठ दूत में से एक बनाती है. खेल भावना का आपका गुण युवाओं के लिए प्रेरणा है और दर्शाता है कि प्रतिबद्धता, कड़ी मेहनत और समर्पण के जरिये क्या संभव है.

नागल को दिए संदेश में राष्ट्रपति ने कहा, मुझे बेहद खुशी है कि आपने वियतनाम के नैम होएंग ली के साथ मिलकर विंबलडन के लड़कों के युगल वर्ग का खिताब जीता. उन्होंने कहा, इतनी कम उम्र में आपकी उपलब्धि पर देश को गर्व है. मुझे यकीन है कि आपकी उपलब्धि से हमारे देश के उभरते हुए खिलाडियों को काफी प्रेरणा मिलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें