32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिला खिलाड़ी, छोटे वस्त्र और विवाद

एक बार फिर एक महिला खिलाड़ी की पोशाक को लेकर विवाद खड़ा हुआ है. खबर है कि मलेशिया की एक महिला जिमनास्ट के ड्रेस को लेकर कट्टरपंथी मुसलमान उनका विरोध कर रहे हैं. हालांकि इस महिला जिमनास्ट फराह अन अब्दुल हादी ने दो बार गोल्ड मेडल सहित छह मेडल जीता है. यही कारण है कि […]

एक बार फिर एक महिला खिलाड़ी की पोशाक को लेकर विवाद खड़ा हुआ है. खबर है कि मलेशिया की एक महिला जिमनास्ट के ड्रेस को लेकर कट्टरपंथी मुसलमान उनका विरोध कर रहे हैं. हालांकि इस महिला जिमनास्ट फराह अन अब्दुल हादी ने दो बार गोल्ड मेडल सहित छह मेडल जीता है. यही कारण है कि उनके समर्थन में भी हजारों लोग खड़े हैं.

कट्टरपंथियों की मांग है कि हादी सहित सभी मुसलमान महिला खिलाड़ियों के लिह शरिया कानून के अनुसार निर्देश जारी किये जायें. वहीं हादी के समर्थकों ने उसके साथ खड़े होने के लिए एक फेसबुक बनाया है, जिसमें उनके समर्थन में लिखा जा रहा है, अबतक हजारों लोगों ने इस पेज को लाइक किया है. ऐसा नहीं है कि अब्दुल हादी ऐसी पहली महिला खिलाड़ी हैं, जिनकी पोशाक को लेकर चर्चा हुई है. कई अन्य महिला खिलाड़ियों को लेकर भी चर्चा हुई है.

Undefined
महिला खिलाड़ी, छोटे वस्त्र और विवाद 4

सानिया मिर्जा : भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की पोशाक भी एक समय में चर्चा का केंद्र बनी थी. चूंकि सानिया मिर्जा भी मुसलमान हैं इसलिए कट्टरपंथियों ने उनके छोटे स्कर्ट को निशाना बनाया था. लेकिन सानिया मिर्जा के खेल पर उसका प्रभाव नहीं पड़ा था और उन्होंने अपने देश के लिए कई मेडल जीते. अभी वह टेनिस युगल की रैंकिंग में नंबर वन खिलाड़ी हैं.

Undefined
महिला खिलाड़ी, छोटे वस्त्र और विवाद 5

सेरेना विलियम्स : विश्व की नंबर एक खिलाड़ी सेरेना विलियम्स की ड्रेस भी काफी चर्चा में रही थी, क्योंकि उनके छोटे स्कर्ट से अंत:वस्त्र दिख जाता था.

मारिया शारापोवा : टेनिस की हॉट खिलाड़ियों में मारिया शारापोवा को शामिल किया जाता है. मारिया शारापोवा अपने खेल से ज्यादा सेक्सी पोशाक के लिए जानी जाती हैं.

Undefined
महिला खिलाड़ी, छोटे वस्त्र और विवाद 6

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें