27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मैड्रिड ओपन के तीसरे दौर में पहुंचीं सेरेना विलियम्स

मैड्रिड: विश्व की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में आसान जीत के साथ तीसरे दौर में जगह बनाकर इस सत्र में अपना अजेय अभियान 22 मैचों तक पहुंचा दिया. इस अमेरिकी खिलाड़ी ने दूसरे दौर के मुकाबले में हमवतन सलोनी स्टीफंस को आसानी से 7-4, 6-0 से पराजित किया. […]

मैड्रिड: विश्व की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में आसान जीत के साथ तीसरे दौर में जगह बनाकर इस सत्र में अपना अजेय अभियान 22 मैचों तक पहुंचा दिया. इस अमेरिकी खिलाड़ी ने दूसरे दौर के मुकाबले में हमवतन सलोनी स्टीफंस को आसानी से 7-4, 6-0 से पराजित किया. सेरेना 2010 से मैड्रिड ओपन में कोई मैच नहीं हारी है. उनका अगला मुकाबला विक्टोरिया अजारेंका और अजला तोमलाजानोविच के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा.

डेनमार्क की पांचवीं वरीयता प्राप्त कारोलिन वोजनियाकी ने अमेरिका की क्रिस्टीना मैकहाले को 7-5, 6-0 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया जहां उनका मुकाबला एग्निस्का रादवांस्का से होगा जिन्होंने आस्ट्रेलिया की कैसे डेलेक्वा को 6-2, 6-1 से हराया.
पुरुष वर्ग में अमेरिका के जान इसनर और सैम क्वेरी ने दूसरे दौर में जगह बनायी. इसनर ने फ्रांस के एड्रियन मैनरिनो को 7-6, 6-4, से जबकि क्वेरी ने आस्ट्रेलिया के थनासी कोकिनाकिस को 6-4, 6-7, 6-3 से हराया. पिछले महीने बार्सिलोना ओपन में राफेल नडाल को हराने वाले फैबियो फोगनेनी ने कोलंबिया के सैंटियागो गिराल्डो को 6-2, 6-3 से पराजित करके दूसरे दौर में प्रवेश किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें