30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंडियन वेल्स मास्टर्स : अगले दौर में पहुंचे फेडरर, नडाल और सेरेना

इंडियन वेल्स : इंडियन वेल्स मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में पूर्व चैंपियन रोजर फेडरर और राफेल नडाल तथा 14 साल के बहिष्कार के बाद वापसी करने वाली सेरेना विलियम्स आसान जीत के साथ अगले दौर में पहुंच गये हैं. दूसरी वरीयता प्राप्त फेडरर ने दूसरे दौर के मैच में अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्टजमैन को 6-4, 6-2 […]

इंडियन वेल्स : इंडियन वेल्स मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में पूर्व चैंपियन रोजर फेडरर और राफेल नडाल तथा 14 साल के बहिष्कार के बाद वापसी करने वाली सेरेना विलियम्स आसान जीत के साथ अगले दौर में पहुंच गये हैं.

दूसरी वरीयता प्राप्त फेडरर ने दूसरे दौर के मैच में अर्जेंटीना के डिएगो श्वार्टजमैन को 6-4, 6-2 से हराया. नडाल ने भी नीदरलैंड के इगो सिजलिंग को 6-4, 6-2 से पराजित किया. बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव, कनाडा के मिलोस राओनिच, चेक गणराज्य के टामस बर्डिच और स्पेन के टोमी रोबरैडो भी आगे बढ़ने में सफल रहे.

महिला वर्ग में शीर्ष वरीयता प्राप्त सेरेना ने कजाखिस्तान की जारिया डियास को केवल 53 मिनट में 6-2, 6-0 से करारी शिकस्त देकर चौथे दौर में प्रवेश किया. रोमानिया की सिमोना हालेप तीन सेट में जीत दर्ज करके अगले दौर में पहुंचने में सफल रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें