33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

35th National Games में नहीं भाग लेंगे मुक्‍केबाज विजेंदर

तिरुवनंतपुरम : स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने नाक की चोट से उबरने में नाकाम रहने के कारण कल से यहां शुरू हो रहे 35वें राष्ट्रीय खेलों से नाम वापिस ले लिया. विजेंदर ने कहा, ‘मैं नाक की चोट से उबर नहीं सका हूं जिसकी वजह से पिछले साल एशियाई खेलों में भी भाग नहीं ले […]

तिरुवनंतपुरम : स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने नाक की चोट से उबरने में नाकाम रहने के कारण कल से यहां शुरू हो रहे 35वें राष्ट्रीय खेलों से नाम वापिस ले लिया. विजेंदर ने कहा, ‘मैं नाक की चोट से उबर नहीं सका हूं जिसकी वजह से पिछले साल एशियाई खेलों में भी भाग नहीं ले सका था.

अभ्यास के दौरान यह चोट फिर उभर आई.’ पूर्व ओलंपिक कांस्य पदक विजेता इस मिडिलवेट मुक्केबाज ने हालांकि कहा कि चोट से उनके कैरियर को खतरा नहीं है. उन्होंने कहा, ‘यह बडी चोट नहीं है लेकिन मुझे सावधान रहना होगा. मैं कोई जोखिम नहीं ले सकता और यही वजह है कि मैने खेलों से नाम वापिस लेने का फैसला किया.

मुझे वापसी के लिये अभी और इंतजार करना होगा.’ विजेंदर ने आखिरी बार पिछले साल ग्लास्गो राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लिया था जहां उन्होंने रजत पदक जीता था. विजेंदर के अलावा बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल, पहलवान सुशील कुमार और योगेश्वर दत्त भी इन खेलों में हिस्सा नहीं ले रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें