35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई ओपन : मर्रे से हारे युकी भांबरी, बाहर

मेलबर्न : दुनिया के छठे नंबर के खिलाफ एंडी मर्रे के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पहले दौर में जुझारु प्रदर्शन करने के बावजूद युकी भांबरी हारकर बाहर हो गये.क्वालीफायर के तौर पर पुरुष एकल मुकाबले में प्रवेश करने वाले युकी को दो घंटे 13 मिनट तक चले मैच में मर्रे ने 6 – 3, 6 […]

मेलबर्न : दुनिया के छठे नंबर के खिलाफ एंडी मर्रे के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पहले दौर में जुझारु प्रदर्शन करने के बावजूद युकी भांबरी हारकर बाहर हो गये.क्वालीफायर के तौर पर पुरुष एकल मुकाबले में प्रवेश करने वाले युकी को दो घंटे 13 मिनट तक चले मैच में मर्रे ने 6 – 3, 6 – 4, 7 – 6 से हराया.

युकी ने कई अच्छे स्ट्रोक्स लगाये और शानदार सर्विस विनर से मर्रे को कई मौकों पर चौंकाया. उन्होंने ब्रिटेन के इस नंबर एक खिलाड़ी की सर्विस दो बार तोड़ी. वह तीसरे सेट में 4 – 1 से आगे भी चल रहे थे लेकिन दो बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन मर्रे ने अपना अनुभव दिखाते हुए लगातार तीन गेम जीतकर बराबरी की. युकी ने तीसरा सेट टाइब्रेकर तक खिंचा लेकिन पहले ही प्वाइंट पर डबलफाल्ट कर दिया.
उन्होंने पहला मैच प्वाइंट बचाया लेकिन मर्रे की सर्विस पर लंबा बैकहैंड रिटर्न खेलकर वह बाहर हो गए. कोर्ट से बाहर आते समय दर्शकों ने उनका अभिवादन किया.मर्रे ने भी उसकी तारीफ करते हुए कहा , उसने काफी आक्रामक खेल दिखाया. मैं उसके खिलाफ पहली बार खेला हूं लिहाजा मुकाबला दिलचस्प था. वह काफी प्रतिभाशाली है. वह पिछले साल चोट के कारण 4 – 5 महीने नहीं खेल सका. उसकी रैंकिंग इस साल काफी ऊपर जायेगी. युकी को पहले दौर में खेलने के लिए 34500 डालर और 10 रैंकिंग अंक मिले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें