27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कतर ओपन जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया ओपन के लिए नडाल तैयार

दोहा : कतर ओपन में युगल खिताब जीतने के बाद स्टार टेनिस खिलाड़ी रफेल नडाल ऑस्ट्रेलिया ओपन में हिस्सा लेने को लेकर अधिक आश्वस्त हैं. स्पेन के 14 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता नडाल को दोहा में एकल के पहले दौर में जर्मनी के क्वालीफायर माइकल बेरर के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था लेकिन […]

दोहा : कतर ओपन में युगल खिताब जीतने के बाद स्टार टेनिस खिलाड़ी रफेल नडाल ऑस्ट्रेलिया ओपन में हिस्सा लेने को लेकर अधिक आश्वस्त हैं.

स्पेन के 14 बार के ग्रैंडस्लैम विजेता नडाल को दोहा में एकल के पहले दौर में जर्मनी के क्वालीफायर माइकल बेरर के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था लेकिन अर्जेंटीना के युआन मोनाको के साथ युगल खिताब जीतने बाद उनका आत्मविश्वास बढ़ा है.

नडाल ने मोनाको के साथ मिलकर आस्ट्रिया के जूलियन नोल और फिलिप ओस्वाल्ड को 6-3, 6-4 से हराने के बाद कहा, इस जीत ने इस सप्ताह को सकारात्मक कर दिया और इसे जीतने के बाद मैं ऑस्ट्रेलिया ओपन के लिए बेहतर तैयार हूं. उन्होंने कहा, युगल में खेलकर मेरी मूवमेंट सही हुई, हालांकि यह एकल से भिन्न है. इससे एकल में मदद मिलेगी और एक बार फिर जीतने का अहसास आयेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें