32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें,टेनिस की सेक्सी सुंदरियों को

टेनिस एक ऐसा खेल है जिसकी लोकप्रियता विश्व में बहुत ज्यादा है. ग्रेंड स्लेम प्रतियोगिता के दौरान टेनिस के प्रति लोगों का जुनून देखने को मिलता है. इस खेल में पैसा भी काफी है, इसलिए लोगों की रुचि इस खेल में बढ़ती जा रही है. टेनिस में भारत की सनसनी सानिया मिर्जा की लोकप्रियता भी […]

टेनिस एक ऐसा खेल है जिसकी लोकप्रियता विश्व में बहुत ज्यादा है. ग्रेंड स्लेम प्रतियोगिता के दौरान टेनिस के प्रति लोगों का जुनून देखने को मिलता है. इस खेल में पैसा भी काफी है, इसलिए लोगों की रुचि इस खेल में बढ़ती जा रही है. टेनिस में भारत की सनसनी सानिया मिर्जा की लोकप्रियता भी देश सहित विश्व स्तर पर है.

टेनिस में कई ऐसे खिलाड़ी हुए जिनकी लोकप्रियता उनके शीर्ष पर बने रहने के बाद कायम रही. टेनिस एक ऐसा खेल है जिसकी चर्चा उसकी सुंदरियों के कारण भी काफी हुई है. टेनिस खिलाडि़यों में से कई ऐसी स्टार हैं, जिनके खेल के साथ ही उनके सेक्स अपील की भी चर्चा खूब हुई है.

आइए जाने ऐसी ही कुछ टेनिस स्टार के बारे में :-

डेनिएला हंतुचोवा : डेनिएला एक ऐसी टेनिस स्टार हैं, जिनकी चर्चा टेनिस जगत में उनके खेल की कम सेक्स अपील की ज्यादा है. इन्होंने 2009 से टेनिस खेलना शुरू किया है. यह स्लोवाकिया की 30 वर्षीय खिलाड़ी हैं.
Undefined
जानें,टेनिस की सेक्सी सुंदरियों को 6
अना इवानोविक : अना इवानोविक सर्बिया की 25 वर्षीय खिलाड़ी हैं. इनके सेक्सअपील की चर्चा टेनिस जगत में बहुत हुई है. हालांकि इन्होंने अपने रैकेट से भी काफी दमदार शॉट लगाये हैं.
Undefined
जानें,टेनिस की सेक्सी सुंदरियों को 7
सानिया मिर्जा : भारतीय टेनिस की सनसनी सानिया मिर्जा उन टेनिस खिलाडि़यों में शामिल हैं, जिनके खेल के साथ ड्रेसिंग सेंस और लुक की भी बहुत चर्चा हुई. सानिया पहली भारतीय हैं, जिन्होंने डब्ल्यूटीए प्रतियोगिता जीती और भारत को गौरवान्वित किया. लेकिन उनकी छोटी स्कर्ट भी कट्टरपंथियों के निशाने पर रही.
Undefined
जानें,टेनिस की सेक्सी सुंदरियों को 8
डोमिनिका सिबुलकोवा : डोमिनिका स्लोवाकिया की 24 वर्षीय टेनिस सुंदरी हैं. जिनका खेल आक्रमक, इनरजेटिक और पावरफुल तो है, उनका लुक भी लोगों को घायल करने में आक्रमक है.
Undefined
जानें,टेनिस की सेक्सी सुंदरियों को 9
मारिया शारापोवा : रुस की इस टेनिस स्टार की चर्चा उनके सेक्स अपील को लेकर हमेशा होती है. फोर्ब्स पत्रिका ने उन्हें विश्व की सर्वाधिक खूबसूरत सेलिब्रेटी की उपाधि भी दी है. शारापोवा टॉप की टेनिस खिलाडि़यों में शामिल हैं.
Undefined
जानें,टेनिस की सेक्सी सुंदरियों को 10

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें