34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चयन में निरंतरता से सदस्यों को एक दूसरे को समझने में मदद मिली : रानी

भुवनेश्वर : भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी ने कहा कि ओलंपिक क्वालीफायर से पहले चयन में निरंतरता से उनकी टीम की सदस्यों को एक दूसरे को समझने में मदद मिली. उन्होंने कहा कि आगामी एफआईएच ओलंपिक क्वालीफायर में जब उनकी टीम खेलेगी तो घरेलू समर्थन उनके लिये मनोबल बढ़ाने वाला होगा. शुक्रवार को […]

भुवनेश्वर : भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी ने कहा कि ओलंपिक क्वालीफायर से पहले चयन में निरंतरता से उनकी टीम की सदस्यों को एक दूसरे को समझने में मदद मिली.

उन्होंने कहा कि आगामी एफआईएच ओलंपिक क्वालीफायर में जब उनकी टीम खेलेगी तो घरेलू समर्थन उनके लिये मनोबल बढ़ाने वाला होगा. शुक्रवार को मुख्य कोच सोर्ड मारिन ने 18 सदस्यीय महिला टीम की घोषणा की जिसमें उन्होंने इस महीने के शुरू में इंग्लैंड के अभ्यास दौरे पर देश का प्रतिनिधित्व करने वाली खिलाड़ियों को बरकरार रखा.

रानी ने कहा, हमारा खिलाड़ियों का ग्रुप काफी समय से एक दूसरे के साथ खेल रहा है और इससे निश्चित रूप से सभी टीम सदस्यों को अच्छी तरह से समझने में मदद मिली.उन्होंने कहा, हम एक दूसरे को मैदान के अंदर बाहर अच्छी तरह जानते हैं इसलिये मेरा मानना है कि इससे हमें काफी मदद मिली. हम यहां क्वालीफायर में अमेरिका से भिड़ने के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ होने के लिये तैयारी कर रहे हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें