28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लॉन्‍ग जंप में झारखंड की प्रियंका केरकेट्टा ने लगायी ”गोल्डन छलांग”

रांची : होटवार स्थित खेलगांव में आयोजित 59वें नेशनल ओपन एथलेटिक्‍स चैंपियनशिप में झारखंड के लिए शनिवार का दिन बेहद खास रहा. पदक की तलाश में तीसरे दिन झारखंड को स्‍वर्ण पदक हासिल हुआ. महिला लॉन्‍ग जंप में प्रियंका केरकेट्टा ने 6.16 मीटर छलांग लगाकर झारखंड को सोना दिलायी. हालांकि इस दौरान प्रियंका अंजू बॉबी […]

रांची : होटवार स्थित खेलगांव में आयोजित 59वें नेशनल ओपन एथलेटिक्‍स चैंपियनशिप में झारखंड के लिए शनिवार का दिन बेहद खास रहा. पदक की तलाश में तीसरे दिन झारखंड को स्‍वर्ण पदक हासिल हुआ.

महिला लॉन्‍ग जंप में प्रियंका केरकेट्टा ने 6.16 मीटर छलांग लगाकर झारखंड को सोना दिलायी. हालांकि इस दौरान प्रियंका अंजू बॉबी जॉर्ज के अंतरराष्‍ट्रीय रिकॉर्ड (6.83) और नेश्नल रिकॉर्ड (6.74) को नहीं तोड़ पायी. इसी इवेंट में रजत और कांस्‍य पदक पर रेलवे ने कब्‍जा जमाया.

* पुरुष-महिला 5000 मीटर रेस

पुरुषों के 5000 मीटर रेस में सर्विस ने स्‍वर्ण, रजत और कांस्‍य पदक पर कब्‍जा जमाया. लक्ष्‍मण गोविंदन ने (14:24:85) ने स्‍वर्ण पदक पर कब्‍जा जमाया. वहीं बुगाथा श्रीणु (14:29:22) को रजत और सर्विस के मान सिंह को कांस्‍य पदक मिला. वहीं महिलाओं के 5000 मीटर रेस में रेलवे के पारुल चौधरी को सोना, रेलवे के सूर्या लोगनाथन ने रजत और रेलवे के प्रीति लंबा ने कांस्‍य पदक जीता.

* डिस्‍कस थ्रो

महिला डिस्‍कस थ्रो इवेंट में रेलवे की कमलप्रीत कौर ने (54.94 मीटर) स्‍वर्ण पदक पर कब्‍जा जमाया. पंजाब की नवजीत कौर ढिल्‍लन ने रजत पदक और पश्चिम बंगाल की सुरभी विश्वास ने कांस्‍य पदक जीता.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें