17.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अंडर-21 आमंत्रण हॉकी टूर्नामेंट : संजय के दो गोल, भारत ने ऑस्ट्रिया को 4-2 से हराया

मैड्रिड : संजय के पेनल्टी कार्नर से किये गये दो गोल की बदौलत भारत की जूनियर पुरुष हॉकी टीम ने यहां आठ देशों के अंडर-21 आमंत्रण टूर्नामेंट के क्लासिफिकेशन मैच में ऑस्ट्रिया पर 4-2 से आसान जीत हासिल की. भारत को आक्रामक होने का फायदा पहले क्वार्टर के अंत में मिला जिसमें उसने पहला पेनल्टी […]

मैड्रिड : संजय के पेनल्टी कार्नर से किये गये दो गोल की बदौलत भारत की जूनियर पुरुष हॉकी टीम ने यहां आठ देशों के अंडर-21 आमंत्रण टूर्नामेंट के क्लासिफिकेशन मैच में ऑस्ट्रिया पर 4-2 से आसान जीत हासिल की. भारत को आक्रामक होने का फायदा पहले क्वार्टर के अंत में मिला जिसमें उसने पहला पेनल्टी कार्नर हासिल किया.

संजय ने शानदार ड्रैगफ्लिक से भारत को बढ़त दिला दी. संजय ने 23वें मिनट में पेनल्टी कार्नर से भारत के लिये दूसरा गोल कर दिया. हाफ टाइम तक स्कोर 2-0 रहा. ऑस्ट्रिया ने तीसरे क्वार्टर में वापसी की. ओलिवर कर्न ने 34वें मिनट में पहला गोल किया और स्कोर के अंतर को कम किया.

एक मिनट बाद ही राहुल राजभार ने गोल कर स्कोर 3-1 कर दिया पर ऑस्ट्रिया ने 49वें मिनट में फिलिप शिप्पान के गोल से इस अंतर को 3-2 कर दिया. प्रभजोत सिंह ने 51वें मिनट में गोल कर भारत की दो गोल की बढ़त कायम रखी. अब भारतीय टीम रविवार को पांचवें-छठे स्थान का क्लासिफिकेशन मैच खेलेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें