27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईपीएल फाइनल में पहुंचकर बोले, रोहित शर्मा – सूर्यकुमार हैं स्पिन के ”महारथी”

चेन्नई : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रतिभाशाली बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए उन्हें स्पिन के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक बताया. सूर्यकुमार ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल के पहले क्वालीफायर में 54 गेंद में नाबाद 71 रन बनाये. रोहित ने मैच के बाद कहा, सूर्यकुमार स्पिन के सर्वश्रेष्ठ […]

चेन्नई : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रतिभाशाली बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तारीफ करते हुए उन्हें स्पिन के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक बताया.

सूर्यकुमार ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल के पहले क्वालीफायर में 54 गेंद में नाबाद 71 रन बनाये. रोहित ने मैच के बाद कहा, सूर्यकुमार स्पिन के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से है. हमें पता है कि चेन्नई के पास बेहतरीन स्पिन आक्रमण है और सूर्यकुमार स्पिन को बखूबी खेलता है.

मैंने उसे करीब से खेलते देखा है. विकेट के पीछे वह जो शाट खेलते हैं, वे आसान नहीं होते. हमें पता था कि वह ऐसी पारी जरूर खेलेगा. मैन ऑफ द मैच सूर्यकुमार ने कहा कि पिच को देखने के बाद उन्होंने अपने शॉट तय किये. उन्होंने कहा , पहली पारी के बाद मैने देखा कि क्या हुआ. खिलाड़ी हवा में ज्यादा शाट नहीं खेल पा रहे थे. मैंने एक दो रन लेने शुरू किये.

पहली पारी के बाद हमने बात की कि शीर्षक्रम में से किसी को अंत तक खेलना होगा क्योंकि यह आसान नहीं होगा. मुंबई के तीन स्पिनरों (जयंत यादव, कृणाल पांड्या और राहुल चहर) ने 11 ओवरों में 60 रन देकर चार विकेट लिये. रोहित ने कहा, चेन्नई को कम स्कोर पर रोकना जरूरी था क्योंकि उनके बेहतरीन स्पिनरों के खिलाफ रन बनाना आसान नहीं होता.

मुंबई ने चेपाक की पिच पर हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है और रोहित ने इसका श्रेय हालात को बखूबी समझने को दिया. उन्होंने कहा , हमारे पास संतुलित टीम है और हर हालात में खेलने में माहिर खिलाड़ी हैं. बल्लेबाजों को भी भरोसा है कि उन्हें क्या करना है. यही वजह है कि हम चेन्नई में कामयाब रहे क्योंकि हालात को समझकर खेले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें