28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नाइजेल लोंग से खफा BCCI, लेकिन आईपीएल फाइनल से हटाने की संभावना नहीं

नयी दिल्ली : इंग्लैंड के अंपायर नाइजेल लोंग को विराट कोहली से बहस के बाद स्टेडियम के एक कमरे के दरवाजे को कथित रूप से नुकसान पहुंचाने के लिये बीसीसीआई का कोपभाजन बनना पड़ सकता है लेकिन भारतीय बोर्ड 12 मई को होने वाले आईपीएल फाइनल से उन्हें नहीं हटायेगा. रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान […]

नयी दिल्ली : इंग्लैंड के अंपायर नाइजेल लोंग को विराट कोहली से बहस के बाद स्टेडियम के एक कमरे के दरवाजे को कथित रूप से नुकसान पहुंचाने के लिये बीसीसीआई का कोपभाजन बनना पड़ सकता है लेकिन भारतीय बोर्ड 12 मई को होने वाले आईपीएल फाइनल से उन्हें नहीं हटायेगा. रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान कोहली ने शनिवार को बेंगलुरू में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान नोबाल के एक विवादित फैसले को लेकर अंपायर से बहस की थी जिस पर वह भड़क गए थे.

रिपोर्ट के अनुसार आईसीसी एलीट पेनल के अंपायर ने पारी के ब्रेक के दौरान अंपायरों के कमरे का दरवाजा जोर से पीटकर क्षतिग्रस्त कर दिया. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि लोंग को इस पर सफाई देनी पड़ सकती है लेकिन वह हैदराबाद में होने वाले आईपीएल फाइनल से नहीं हटेंगे.

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के सचिव आर सुधाकर राव ने कहा कि अंपायर ने नुकसान की भरपाई कर दी है. केएससीए अधिकारियों के कहने के बाद उन्होंने 5000 रूपये दिये और उसकी रसीद भी मांगी. लोंग 56 टेस्ट, 123 वनडे और 32 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग कर चुके हैं और विश्व कप के अंपायरों में से एक होंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें