25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पंत फॉर्म में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की बखिया उधेड़ सकता है : पोंटिंग

कोलकाता : दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ऋषभ पंत के लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने से चिंतित नहीं है और उनका मानना है कि इस विकेटकीपर बल्लेबाज को पूरी आजादी के साथ खेलना चाहिये. फार्म में होने पर 21 बरस का पंत किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की बखिया उधेड़ सकता है, लेकिन […]

कोलकाता : दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ऋषभ पंत के लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने से चिंतित नहीं है और उनका मानना है कि इस विकेटकीपर बल्लेबाज को पूरी आजादी के साथ खेलना चाहिये.

फार्म में होने पर 21 बरस का पंत किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की बखिया उधेड़ सकता है, लेकिन अक्सर गैर जिम्मेदाराना शाट खेलकर आउट हो जाता है. पोंटिंग ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डंस पर होने वाले मैच से पूर्व कहा , मैं चाहता हूं कि वह अपना स्वाभाविक खेल दिखाये. मैं उसे नहीं कहूंगा कि धीमा खेले क्योंकि मुझे पता है कि सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर वह मैच जीत सकता है.

उन्होंने कहा , मैं चाहता हूं कि वह पूरी आजादी से खेले और उसके दिमाग में कुछ और नहीं रहे. वह बस हर गेंद को पीटने की कोशिश करे. पंत ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में 27 गेंद में 78 रन बनाये, लेकिन उसके बाद से वह फार्म के लिये जूझ रहा है.

पंत ने कहा , हम बस इतना चाहते हैं कि वह पारी के आखिरी चार ओवर खेले. अभी तक जो मैच हम हारे, उसमें हमारे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से कोई पारी के आखिर तक नहीं टिक सका था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें