36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्‍ली के ऑलराउंडर खिलाड़ी ने कहा, केकेआर को उसके घर पर देंगे मात

नयी दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर जीत से दिल्ली कैपिटल्स का अभियान फिर से पटरी पर लौट आया है और ऑलराउंडर क्रिस मौरिस ने कहा कि टीम की निगाह अब कोलकाता नाइटराइडर्स को उसके घरेलू मैदान पर पराजित करने पर टिकी हैं. रविवार को बेंगलुरू में आरसीबी पर चार विकेट की जीत से दिल्ली […]

नयी दिल्ली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर जीत से दिल्ली कैपिटल्स का अभियान फिर से पटरी पर लौट आया है और ऑलराउंडर क्रिस मौरिस ने कहा कि टीम की निगाह अब कोलकाता नाइटराइडर्स को उसके घरेलू मैदान पर पराजित करने पर टिकी हैं.

रविवार को बेंगलुरू में आरसीबी पर चार विकेट की जीत से दिल्ली अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है. केकेआर अभी आठ अंकों के साथ इस सूची में शीर्ष पर बना हुआ है.

मौरिस से टीम के अगले मैच के बारे पूछा गया तो उन्होंने ईडन गार्डन्स पर मेजबान टीम के खिलाफ खेलना कड़ी चुनौती है। उन्होंने कहा, केकेआर अभी शानदार क्रिकेट खेल रहा है. उसके पास कुछ अच्छे मैच विजेता हैं. उसके पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो अंतर पैदा कर सकते हैं. हमें विश्राम के लिये कुछ दिन मिले हैं.

इसे भी पढ़ें…

जब शाहरुख खान ने की अपनी टीम की हौसला अफजाई, केकेआर के धुरंधरों ने कहा – ‘थैंक्‍यू बॉस’

#IPL2019 : आरसीबी की लगातार छठी हार, दिल्ली की जीत में चमके रबादा और अय्यर

मौरिस ने कहा, ईडन गार्डन्स पर मेहमान टीम के लिये खेलना मुश्किल होता लेकिन एक टीम के तौरपर हम इस चुनौती के लिये तैयार है और उम्मीद है कि शुक्रवार को होने वाले मैच में हम जीत दर्ज करने में सफल रहेंगे.

इसे भी पढ़ें…

आईपीएल में शर्मनाक हार के बाद बोले राजस्‍थान के कप्‍तान रहाणे – अभी घबराने की जरूरत नहीं

कोहली की टीम RCB ने की आईपीएल में शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें