34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आईपीएल में शर्मनाक हार के बाद बोले राजस्‍थान के कप्‍तान रहाणे – अभी घबराने की जरूरत नहीं

जयपुर : राजस्थान रायल्स भले ही मौजूदा आईपीएल में पांच में से चार मैच हार गई हो लेकिन कप्तान अजिंक्य रहाणे का मानना है कि अभी घबराने की कोई जरूरत नहीं है. राजस्थान रायल्स को 20 ओवर में तीन विकेट पर 139 रन पर रोकने के बाद केकेआर ने 6.1 ओवर बाकी रहते लक्ष्य हासिल […]

जयपुर : राजस्थान रायल्स भले ही मौजूदा आईपीएल में पांच में से चार मैच हार गई हो लेकिन कप्तान अजिंक्य रहाणे का मानना है कि अभी घबराने की कोई जरूरत नहीं है. राजस्थान रायल्स को 20 ओवर में तीन विकेट पर 139 रन पर रोकने के बाद केकेआर ने 6.1 ओवर बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया.

रहाणे ने मैच के बाद कहा , मुझे नहीं लगता कि अभी घबराने की कोई जरूरत है. हमने पांच मैचों में से एक में ही बुरी पराजय झेली है. हमने पिछले चार मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया जिनमें से तीन हम जीत सकते थे.

उन्होंने कहा, जब आप हार रहे हैं तो जरूरत से ज्यादा सोचने लगते हैं. जीतने की दशा में उन चीजों पर ज्यादा ध्यान नहीं देते. उन्होंने कहा , अभी बहुत देर नहीं हुई है. यदि हम बेहतर प्रदर्शन कर सके तो नतीजे खुद ब खुद मिलेंगे.

इसे भी पढ़ें…

जीत के बाद बोले कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक, हमें और बेहतर प्रदर्शन करना है

रहाणे ने कहा , हमें गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते समय अपनी रणनीति पर अमल करना होगा. टी20 क्रिकेट में जोखिम लेना अहम है और खिलाड़ियों को अपने पर भरोसा रखना होता है. यह किसी एक व्यक्ति का नहीं बल्कि पूरी टीम का काम है. हम एक टीम के रूप में हारते और जीतते हैं. हमें एक टीम के रूप में बेहतर प्रदर्शन करना है.

इसे भी पढ़ें…

#IPL2019 : आरसीबी की लगातार छठी हार, दिल्ली की जीत में चमके रबादा और अय्यर

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें