33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

IPL KKRvsRCB : कोहली-एबी की पारी बेकार, आरसीबी की पांचवीं हार

बेंगलुरु में बरसे आंद्रे रसेल बेंगलुरु :आंद्रे रसेल (48*) की तूफानी पारी की मदद से कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुक्रवार को आइपीएल के 17वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पांच विकेट से हराया. इसके साथ ही कोलकाता ने इस सीजन की तीसरी जीत दर्ज की. वहीं, बेंगलुरु की यह लगातार पांचवीं हार है. टॉस हारकर […]

बेंगलुरु में बरसे आंद्रे रसेल

बेंगलुरु :आंद्रे रसेल (48*) की तूफानी पारी की मदद से कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुक्रवार को आइपीएल के 17वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पांच विकेट से हराया. इसके साथ ही कोलकाता ने इस सीजन की तीसरी जीत दर्ज की. वहीं, बेंगलुरु की यह लगातार पांचवीं हार है.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट पर 205 रन बनाये. जवाब में कोलकाता ने पांच विकेट खोकर पांच गेंदें शेष रहते मैच जीत लिया. केकेआर के आंद्रे रसेल मैच के मुख्य आकर्षण रहे. उन्होंने सिर्फ 13 गेंद की पारी में सात छक्कों की मदद से नाबाद 48 रन बनाये. रसेल ने पहले मार्कस स्टोइनिस को तीन और फिर टिम साउथी को चार छक्के जड़े. केकेआर के लिए क्रिस लिन ने 43, रोबिन उथप्पा ने 33 और नीतीश राणा ने 37 रन बनाये.

इससे पहले कप्तान विराट कोहली और सदाबहार एबी डिविलियर्स के आकर्षक अर्धशतकों की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने असली रंग बिखेरते हुए तीन विकेट पर 205 रन का बड़ा स्कोर बनाया. कोहली ने 49 गेंदों पर नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से 84 रन बनाये, जबकि डिविलियर्स ने 32 गेंदों पर 63 रन की पारी खेली, जिसमें पांच चौके और चार छक्के शामिल हैं. इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 108 रन जोड़े. मार्कस स्टोइनिस ने आखिर में 13 गेंदों पर नाबाद 28 रन बनाकर स्कोर 200 रन के पार पहुंचाया.

किसी भी प्रारूप में पिछली छह पारियों में 50 रन तक पहुंचने में नाकाम रहे कोहली आज शुरू से अपने असली रंग में दिखे. प्रसिद्ध कृष्णा पर लगाये गये लगातार चौके हों या लॉकी फर्गुसन के ओवर में तीन गेंद को सीमा रेखा तक पहुंचाना, उनके सभी शॉट दर्शनीय थे.कोहली ने पार्थिव पटेल (24 गेंदों पर 25) के साथ पहले विकेट के लिए 64 रन की साझेदारी की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें