32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जूनियर विश्व बैडमिंटन : मिक्सड डबल्स के क्वार्टर फाइनल से बाहर हुई भारत की टीम

मरखम (कनाडा) : भारतीय टीम विश्व जूनियर बैडमिंटन चैम्पियनशिप के मिश्रित टीम क्वार्टर फाइनल में दक्षिण कोरिया से 1 -3 से हारकर बाहर हो गयी. एशियाई जूनियर चैम्पियन लक्ष्य अपेक्षाओं पर खरे उतरे लेकिन युगल वर्ग में दो हार के साथ भारत का भविष्य तय हो गया. महिला एकल में हार के बाद टीम बाहर […]


मरखम (कनाडा) :
भारतीय टीम विश्व जूनियर बैडमिंटन चैम्पियनशिप के मिश्रित टीम क्वार्टर फाइनल में दक्षिण कोरिया से 1 -3 से हारकर बाहर हो गयी. एशियाई जूनियर चैम्पियन लक्ष्य अपेक्षाओं पर खरे उतरे लेकिन युगल वर्ग में दो हार के साथ भारत का भविष्य तय हो गया. महिला एकल में हार के बाद टीम बाहर हो गई.

मिश्रित युगल में भारत की तनीषा क्रास्टो और ध्रुव कपिला कोरिया के ना युन जियोंग और चान वांग से 22 . 20, 14 . 21, 12 . 21 से हारकर बाहर हो गए. दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी लक्ष्य ने जि हून चोइ को 16 . 21, 21 . 18, 21 . 12 से हराया. पुरूष युगल में ताए याग शिन और चान वांग की जोड़ी ने भारत के कृष्णा प्रसाद गारागा और ध्रुव कपिला को 19 . 21, 21 . 19, 21 . 11 से मात दी .

गा युन पार्क ने मालविका बंसोड को 21 . 17, 21 . 12 से हराया .बाद में भारत ने पांचवें से आठवें स्थान के प्लेआफ मुकाबले में डेनमार्क को 3 . 1 से शिकस्त दी .भारतीय टीम शनिवार को मलेशिया से खेलेगी .व्यक्तिगत मुकाबले 11 से 15 नवंबर तक होंगे .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें