26.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिग्‍गज फुटबॉलर अकीनफीव ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लिया

मास्को : रूस की विश्व कप टीम के कप्तान इगोर अकीनफीव ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की. उन्होंने अपने देश की तरफ से कुल 111 मैच खेले. बत्तीस वर्षीय गोलकीपर अकीनफीव ने कहा कि अपनी राष्ट्रीय टीम के लिये 15 साल तक खेलने के बाद उन्होंने अपने युवा साथियों के […]

मास्को : रूस की विश्व कप टीम के कप्तान इगोर अकीनफीव ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की. उन्होंने अपने देश की तरफ से कुल 111 मैच खेले. बत्तीस वर्षीय गोलकीपर अकीनफीव ने कहा कि अपनी राष्ट्रीय टीम के लिये 15 साल तक खेलने के बाद उन्होंने अपने युवा साथियों के लिये जगह खाली करने का फैसला किया और अब वह अपना पूरा ध्यान अपने क्लब सीएसकेए मास्को पर लगाएंगे.

उन्होंने सीएसकेए की वेबसाइट पर दिये गये बयान में कहा, प्रत्येक कहानी की शुरुआत और अंत होता है. इसलिए राष्ट्रीय टीम के साथ मेरी कहानी तार्किक निष्कर्ष पर पहुंच गयी है.

मेरे लिये रूस की अगुवाई करना बहुत बड़ा सम्मान है. मैंने इसका सपना भी नहीं देखा था कि कभी ऐसा होगा, लेकिन ऐसा हुआ और यह मेरे करियर का सबसे महत्वपूर्ण दौर था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें