29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएम मोदी ने खेल दिवस पर मेजर ध्यानचंद को श्रद्धांजलि दी, लोगों को दिया फिटनेस मंत्र

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय खेलों के लिये यह साल अच्छा रहा है और खिलाड़ियों ने एशियाई खेल और राष्ट्रमंडल खेल समेत विभिन्न टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने लोगों से खेलों और फिटनेस संबंधी गतिविधियों को प्राथमिकता […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय खेलों के लिये यह साल अच्छा रहा है और खिलाड़ियों ने एशियाई खेल और राष्ट्रमंडल खेल समेत विभिन्न टूर्नामेंटों में अच्छा प्रदर्शन किया है.

उन्होंने लोगों से खेलों और फिटनेस संबंधी गतिविधियों को प्राथमिकता देने को कहा और यह भी कहा कि इससे स्वस्थ भारत बनाने में मदद मिलेगी.

उन्होंने ट्वीट किया, मैं उन सभी को सलाम करता हूं जिन्होंने विभिन्न खेलों में भारत की नुमाइंदगी की है. उनकी मेहनत और प्रतिबद्धता से कई उपलब्धियां मिली है. खेलों के लिये यह साल बहुत अच्छा रहा है जिसमें एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों का प्रदर्शन शामिल है.
उन्होंने महान हॉकी खिलाड़ी ध्यानचंद को श्रद्धांजलि दी जिनका जन्मदिन राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में मनाया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें