27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#AsianGames2018 : भारत ने कबड्डी में जीत से किया आगाज

जकार्ता : भारतीय पुरुष और महिला कबड्डी टीमों ने 18वें एशियाई खेलों में रविवार को यहां जीत के साथ शुरुआत की जिसमें महिलाओं की टीम ने जापान को जबकि पुरुष टीम ने बांग्लादेश और श्रीलंका को शिकस्त दी. इंचियोन में हुये पिछले एशियाई खेलों में भारत की पुरुष और महिला टीमों ने स्वर्ण पदक जीता […]

जकार्ता : भारतीय पुरुष और महिला कबड्डी टीमों ने 18वें एशियाई खेलों में रविवार को यहां जीत के साथ शुरुआत की जिसमें महिलाओं की टीम ने जापान को जबकि पुरुष टीम ने बांग्लादेश और श्रीलंका को शिकस्त दी.

इंचियोन में हुये पिछले एशियाई खेलों में भारत की पुरुष और महिला टीमों ने स्वर्ण पदक जीता था. पुरुष ने श्रीलंका को ग्रुप एक के दूसरे मैच में 44-28 से हराया. इससे पहले टीम ने बांग्लादेश को एकतरफ मुकाबला में 50-21 से हराकर विजयी शुरुआत की.

एक अन्य एकतरफा मुकाबले में भारतीय महिला टीम ने ग्रुप ए के शुरुआती मैच में 43-12 की आसान जीत दर्ज की. महिला टीम सोमवार को थाईलैंड के खिलाफ खेलेगी जबकि पुरुष टीम का सामना दक्षिण कोरिया से होगा.

जापान की टीम बिलकुल भी चुनौती पेश नहीं कर पायी और दोनों टीमों के बीच का अंतर शुरू से ही नजर आने लगा था. भारतीय महिला टीम की नजरें इस महाद्वीपीय प्रतियोगिता में खिताबी हैट्रिक पर टिकी हैं.

भारतीय पुरुष टीम शुरू से ही इस टूर्नामेंट की स्वर्ण पदक जीतती रही है और इस बार भी उन्होंने बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें