36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ProKabaddi Auctions : ईरानी खिलाड़ी फजल बने पहले करोड़पति खिलाड़ी, यू मुंबा ने खरीदा

मुंबई : ईरान के फजल अत्राचली प्रो कबड्डी लीग की बोली में यहां एक करोड़ की रकम पाने वाले पहले खिलाड़ी बन गये जिन्हें यू मुंबा ने अपनी टीम के साथ जोड़ा. इस डिफेंडर का आधार मूल्य 20 लाख रुपये था लेकिन इस खिलाड़ी को खरीदने की जुगत में यू मुंबा ने बाजी मारी और […]

मुंबई : ईरान के फजल अत्राचली प्रो कबड्डी लीग की बोली में यहां एक करोड़ की रकम पाने वाले पहले खिलाड़ी बन गये जिन्हें यू मुंबा ने अपनी टीम के साथ जोड़ा.

इस डिफेंडर का आधार मूल्य 20 लाख रुपये था लेकिन इस खिलाड़ी को खरीदने की जुगत में यू मुंबा ने बाजी मारी और उन्हें एक करोड़ रुपये में खरीदा. फजल के अलावा ईरान के अबोजार के लिए तेलुगु टाइटंस ने 76 लाख रुपये की बोली लगायी जबकि जांग कुन ली को बंगाल वारियर्स ने 33 लाख में खरीदा.

अत्राचली पर भारी भरकम रकम खर्च करने के बाद यू मुंबा के मालिक रोनी स्क्रूवाला ने कहा , हम अपनी रक्षापंक्ति मजबूत करना चाहते थे. हमारी टीम की रक्षापंक्ति पहले और दूसरे सत्र में काफी मजबूत थी इसलिए हमने अत्राचली के लिए बोली लगायी. वह हमारे साथ पहले खेल चुके हैं और हम उन्हें फिर से टीम में शामिल कर खुश है.

अत्राचली ने कहा कि वह अपने दूसरे घर ‘ यू मुंबा ‘ लौट कर काफी खुश है. उन्होंने कहा , ‘यू मुंबा के लिए मेरे मन में काफी सम्मान है क्योंकि पीकेएल में मेरा सफर वहीं से शुरू हुआ है. मैंने प्रो कबड्डी में सबसे ज्यादा बोली का रिकॉर्ड बनाया है जो वास्तव में एक अविश्वसनीय अनुभूति है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें