36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क दुर्घटना में वर्ल्ड पावरलिफ्टिंग चैम्पियन समेत 5 की मौत

नयी दिल्ली : दिल्ली-हरियाणा सीमा के पास रविवार को तड़के एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से राष्ट्रीय स्तर के एक पावरलिफ्टर सहित पांच लोगों की मौत हो गई और एक अन्य जख्मी हो गया. एम्स के ट्रामा सेंटर में अत्यधिक गंभीर स्थिति में भर्ती कराये गये एथलीट सक्षम यादव की शाम में मौत हो गयी.सक्षम […]

नयी दिल्ली : दिल्ली-हरियाणा सीमा के पास रविवार को तड़के एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से राष्ट्रीय स्तर के एक पावरलिफ्टर सहित पांच लोगों की मौत हो गई और एक अन्य जख्मी हो गया. एम्स के ट्रामा सेंटर में अत्यधिक गंभीर स्थिति में भर्ती कराये गये एथलीट सक्षम यादव की शाम में मौत हो गयी.सक्षम ने पिछले साल देश के लिए पावरलिफ्टिंग में गोल्ड मैडल हासिल किया था.

ट्रामा सेंटर में एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया, दिल का दौरा पड़ने से शाम छह बजकर 38 मिनट पर उनकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि यादव के सिर में चोटें लगी थी और काफी आंतरिक रक्तस्राव हुआ था. डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही थी. पुलिस ने बताया कि हादसा अलीपुर थाना क्षेत्र में सिंघू बार्डर के पास हुआ.

पुलिस के मुताबिक, चालक तेज रफ्तार से चलाई जा रही कार पर से नियंत्रण खो बैठा जो पहले डिवाइडर से टकराई और फिर खंभे से भिड़ गई. रोहिणी के पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने बताया कि मृतकों की पहचान टिकमचंद, सौरभ, आकाश और हरीश राय के रुप में हुई है. उन्होंने बताया कि एक अन्य घायल की पहचान रोहित के तौर पर हुयी. यादव को सबसे पहले उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में स्थित मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया था.

अस्पताल के एक सूत्र ने कहा, उन्हें (यादव) आपात विभाग लाया गया जहां उन्हें प्राथमिक चिकित्सा दी गयी. बाद में उन्हें एम्स ट्रॉमा केंद्र ले जाया गया. पुलिस ने कहा कि रोहित का जन्मदिन था और मित्र उसका जन्मदिन मना रहे थे. पुलिस ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है क्या यह शराब पीकर वाहन चलाने का मामला है क्योंकि कार में से शराब की कुछ बोतलें बरामद हुई हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें