1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 big heater andre russell hits such a six that the chair kept outside the field breaks video viral aml

IPL 2022: बिग हीटर आंद्रे रसेन ने मारा ऐसा छक्का कि टूट गयी मैदान के बाहर रखी कुर्सी, VIDEO Viral

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज आंद्रे रसेल बड़े बड़े छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं. अभ्यास के दौरान उन्होंने एक ऐसा छक्का मारा कि कुर्सी टूट गयी. केकेआर ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बल्लेबाजी करते केकेआर के आंद्रे रसेल
बल्लेबाजी करते केकेआर के आंद्रे रसेल
PTI

आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स के आंद्रे रसेल पावर हिटिंग से दर्शकों के खस पसंद बने हुए हैं. पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ आंद्रे रसेल ने 25 गेंद पर 48 रन बनाए. उन्होंने छह छक्के और एक चौका जड़ा. हालांकि यह मुकाबला अंत समय में केकेआर हार गया. हालांकि, रसेल के प्रभावशाली प्रदर्शन की सभी ने सराहना की. रसेल अभ्यास में भी ऐसी ही आक्रामकता दिखाते हैं.

केकेआर ने पोस्ट किया वीडियो

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें आंद्रे रसेल नेट पर आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने एक गेंद पर जोरदार प्रहार किया और गेंद निश्चत रूप से बॉउंड्री के बाहर चली गयी. उसके बाद मैदान के बाहर एक टूटी कुर्सी को एक सपोर्ट स्टॉफ देखता हुआ नजर आ रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि वह कुर्सी रसेल के शॉट से टूटी है. वीडियो में हालांकि गेंदबाजी नजर नहीं आ रहा है.

रसेल ने इस सीजन में अब तक बनाए 227 रन

आईपीएल 2022 में आंद्रे रसेल ने आठ मैचों में 45.40 की औसत से 227 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 180.16 का है. कुल मिलाकर, 10 सीजन में, रसेल ने 30.59 की औसत से 1927 रन बनाए हैं. उनका अब तक का स्ट्राइक रेट 178.76 है. गेंद से भी वह प्रभावी रहे हैं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में रसेल ने सिर्फ पांच रन देकर चार विकेट लिए. इस मैच में उन्होंने केवल एक ओवर गेंदबाजी की.

रसेल ने एक ओवर में चटकाए चार विकेट

यह आईपीएल के इतिहास में अंतिम ओवरों का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़ा था. उनके चार शिकार अभिनव मनोहर, लॉकी फर्ग्यूसन, राहुल तेवतिया और यश दयाल थे. यह आईपीएल में डीवाई पाटिल स्टेडियम में किसी भी गेंदबाज द्वारा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का आंकड़ा भी था. रसेल अब 2020 के बाद से आईपीएल में एक पारी के 20वें ओवर में चौथे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले (आठ विकेट) भी हैं.

कोलकाता प्वाइंट टेबल में आठवें नंबर पर

रसेल की टीम केकेआर की बात करें तो केकेआर ने अब तक लीग के आठ मुकाबले खेले हैं. जिसमें केकेआर को तीन मुकाबलों में जीत मिली है. छह अंकों के साथ केकेआर अंक तालिका में आठवें नंबर पर है. कोलकाता पिछले चार मुकाबलों से लगातार हार रही है. प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए केकेआर को अपने बाकी बचे छह मुकाबले जीतने होंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें