1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 start in uae from september 17 final on 10 october date time table avd

IPL 2021 : 17 सितंबर से यूएई में शुरू होगा आईपीएल ! 10 अक्टूबर को फाइनल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
17 सितंबर से यूएई में शुरू होगा आईपीएल !
17 सितंबर से यूएई में शुरू होगा आईपीएल !
PTI PHOTO

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के बाकी बचे मैच यूएई में कराया जाना तय हो चुका है. बीसीसीआई इसकी तैयारियों को लेकर यूएई सरकार से बात भी करने वाली है. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली यूएई दौरे पर जाने वाले हैं. इधर आईपीएल 2021 को लेकर खबर आ रही है कि इसकी शुरुआत यूएई में 17 सितंबर से हो सकती है. इसके अलावा फाइनल को लेकर भी खबर है कि यह 10 अक्टूबर को हो सकता है.

बीसीसीआई ने आमसभा के बाद बताया था कि आईपीएल 2021 दोबारा सितंबर से अक्टूबर के बीच हो सकता है. हालांकि बीसीसीआई ने उस समय कोई तारीख की घोषणा नहीं की थी, लेकिन बीसीसीआई सूत्रों ने कहा था कि इसकी शुरुआत 17 सितंबर को हो सकती है और फाइनल 9 या 10 अक्टूबर को हो सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैचों की शुरुआत को लेकर इसलिए कोई घोषणा नहीं की है क्योंकि 28 अगस्त से 19 सितंबर के बीच कैरेबियन प्रीमियर लीग खेला जाएगा. बीसीसीआई की इसी को लेकर वेस्टइंडीज बोर्ड से बात चल रही है.

ऐसी संभावना है कि बीसीसीआई अगले 10 दिनों में आईपीएल 2021 को लेकर फ्रेश शेड्यूल जारी कर सकता है. इस बीच ये भी खबर है कि यूएई में फिर से शुरू हो रहे आईपीएल में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी शामिल नहीं हो सकते हैं. यानि विदेशी खिलाड़ियों के बगैरे आईपीएल 2021 का पार्ट टू खेला जाएगा.

गौरतलब है कि बायो बबल में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया था. स्थगित होने से पहले 29 मुकाबले हुए थे, अब भी 31 मुकाबले शेष बचे हैं.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें