1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. indian cricketer sachin deshmukh death due to corona scored a century in 7 consecutive matches avd

कोरोना से भारतीय क्रिकेटर की मौत, लगातार 7 मैचों में जमाया था शतक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
twitter

नयी दिल्ली : देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. कोरोना से अब तक देश में 51 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और 83 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. इधर क्रिकेट जगत से एक दुखद खबर आ रही है, बताया जा रहा कोरोना के कारण मुंबई के एक क्रिकेटर की मौत हो गयी है.

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार मुंबई के क्रिकेटर सचिन देशमुख का मंगलवार को कोरोना से निधन हो गया. क्रिकेटर का इलाज ठाणे के वेदांत हॉस्पिटल में चल रहा था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी, वो 52 साल के थे.

टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से खबर है कि दिवंगत क्रिकेटर के दोस्तों ने बताया कि उन्होंने अस्पताल में भर्ती होने से मना कर दिया था. जबकि उन्हें कई दिनों से बुखार था. बाद में चला की उन्हें कोरोना का संक्रमण है. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका निधन हो गया.

रणजी खिलाड़ी थे सचिन देशमुख, शानदार था उनका क्रिकेट कैरियर

सचिन देशमुख शानदार क्रिकेटर थे. वे मुंबई और महाराष्ट्र दोनों लिए रणजी टीम में शामिल हुए. हालांकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था. बताया जाता है कि 1990 के दौर में इंटर यूनिवर्सिटी टूर्नामेंट में सचिन देशमुख ने 7 मैचों में 7 शतक लगाने का अनोखा रिकॉर्ड बनाया था.

क्या है महाराष्ट्र का हाल

गौरतलब है कि देश में कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है. वहां अब तक कोरोना से 11 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और 30 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि करीब 8 लाख लोग कोरोना से ठीक भी हो चुके हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें