1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. hardik pandya paid a heartfelt tribute to his late father sachin tendulkar father day 2021 rkt

Father day 2021: फादर्स डे पर क्रिकेटर्स ने कुछ इस अंदाज में किया अपने पिता को याद, हार्दिक पांड्या ने लिखा भावुक पोस्ट

इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने फादर्स डे 2021 के अवसर पर अपने दिवंगत पिता हिमांशु पांड्या को याद किया. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता को श्रद्धांजलि देते हुए एक हार्दिक पोस्ट साझा किया,

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Father day 2021
Father day 2021
फोटो - इंस्टाग्राम

Father day 2021 : पापा के साथ रिश्ता न्यारा है, इस रिश्ते जैसा कोई और नहीं, यही रिश्ता दुनिया में सबसे प्यारा है. कुछ ऐसा ही रिश्ता भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर्स का अपने पिता के साथ रहा है. फादर्स डे के मौके पर जब हर कोई अपने पिता को याद कर रहा है. तो ऐसे में हमारे क्रिकेटर्स भला कैसे पीछे रहने वाले थे. मौका खास था तो इस खास मौके को दिग्गज खिलाड़ियों ने खास अंदाज में मनाया.सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, शिखर धवन, पांड्या ब्रदर्स, वीरेन्द्र सहवाग जैसे दिग्गजों ने अपने पिता या फिर बच्चों के साथ तस्वीर पोस्ट की.

इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने फादर्स डे 2021 के अवसर पर अपने दिवंगत पिता हिमांशु पांड्या को याद किया. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता को श्रद्धांजलि देते हुए एक हार्दिक पोस्ट साझा किया, जिनका इस साल जनवरी में निधन हो गया था. अपने पोस्ट में हार्दिक ने अपने दिवंगत पिता को पितृत्व के बारे में सब कुछ सिखाने के लिए धन्यवाद दिया. हार्दिक ने अपनी और अपने दिवंगत पिता के साथ भाई कुणाल की तस्वीर के साथ लिखा "पापा, पितृत्व के बारे में बहुत कुछ है जो मैंने आपसे सीखा है। आपने हमें जो प्यार और मार्गदर्शन दिखाया है. हम आपसे प्यार करते हैं और हमें आपकी याद आती है.

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक अपने दिवंगत पिता से जुड़े हुए कुछ जीचों को साझा किया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए साचिन ने कहा कि हमारे पास कुछ चीजें हैं जो हमारे लिए टाइम मशीन के रूप में काम करती हैं. एक गीत, एक सुगंध, एक ध्वनि, एक स्वाद. मेरे लिए, यह मेरे पिता के बचपन से कुछ है जो मुझे हमेशा उनकी याद दिलाता है. भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने दो बेटों - अरयावीर और वेदांत के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा - "बेस्ट अफेक्शनेट एडरिंग पापा.

बता दें कि हर साल जून के तीसरे रविवार को दुनिया भर में फादर्स डे मनाया जाता है. इस वर्ष यह पर्व आज (20 जून) मनाया जा रहा है. यह दुनिया भर के पिताओं और समाज में उनके योगदान का सम्मान करने के लिए मनाया जाने वाला दिन है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें