1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. england vs india test series ravindra jadeja missing his special friends in england ind vs eng rkt

इंग्लैंड में अपने खास दोस्तों को मिस कर रहे हैं जडेजा, फोटो शेयर कर लिखा इमोश्नल मैसेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इंग्लैंड में अपने खास दोस्तों को मिस कर रहे हैं जडेजा
इंग्लैंड में अपने खास दोस्तों को मिस कर रहे हैं जडेजा
फोटो - इंस्टाग्राम

England vs India Test Series: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली आठ विकेट से करारी हार को पीछे छोड़कर अब टीम इंडिया इंग्लैंड के साथ होने वाली सीरीज पर फोकस करना चाहती है. भारतीय टीम को इंग्लैंड के साथ चार अगस्त से पहला टेस्ट खेलना है. इससे पहले भारतीय टीम आपस में ही खेलकर इस सीरीज की तैयारी करेगी. इस टेस्ट के पहले टीम इंडिया को एक लंबा रेस्ट मिला है और खिलाड़ी इसका जमकर लुत्फ भी उठा रहे हैं. एक तरफ जहां टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं वहीं टीम के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इंग्लैंड में अपने खास दोस्तों को मिस कर रहे हैं.

शनिवार को टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकांउट से कुछ तसवीरें शेयर कीं. ये तसवीरें किसी और की नहीं बल्कि उनके घोड़ों की थीं. अपने घोड़ों की तसवीर शेयर करते हुए जडेजा ने एक खास मैसेज भी लिखा. जेडेजा ने तसवीर के साथ कैप्शन में लिखा कि मिसिंग माई ब्वायज. बता दें कि जेडेजा का घोड़ों से लगाव किसी से छिपा नहीं है. उन्होंने अपने फॉर्महाउस में कई घोड़े पाल रखे हैं और समय समय पर उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं.

जडेजा को घुड़सवारी करने का भी काफी शौक है. बता दें कि कुछ दिनों पहले जेडेजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमेंम साफ-साफ देोखा जा सकता था कि घोड़े की पीठ पर काठी बांधे बिना ही उसकी सवारी कर रहे हैं यानी घोड़े की नंगी पीठ पर सवार होने का कठिन माना जाने वाला कारनामा भी उनके लिए बाएं हाथ का खेल है. वीडियो में भी वे घोड़े की पीठ पर बिना काठी के ही सवारी कर रहे हैं. जडेजा को तलवारबाज इसलिए कहा जाता है, क्योंकि वे मैचों में बल्लेबाज के तौर पर कोई जबरदस्त शॉट खेलने के बाद बल्ले को तलवार की तरह घुमाकर दिखाते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें