1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. david warner shared a heart warming sketch from his daughters after ipl 2021 suspended rkt

IPL 2021 सस्पेंड होने के बाद डेविड वॉर्नर की बेटियों ने लिखा ऐसा इमोशनल मैसेज जो जीत लेगा आपका दिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डेविड वॉर्नर की बेटियों ने लिखा ऐसा इमोशनल मैसेज
डेविड वॉर्नर की बेटियों ने लिखा ऐसा इमोशनल मैसेज
Twitter

IPL 2021 suspended : इंडियन प्रीमियर लीग 2021 को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)ने आज दो और खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद यह फैसला लिया. दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट लीग के बीच में ही स्थगित हो जाने से कई विदेशी खिलाड़ी जो भारत में इस टूर्नामेंट का हिस्सा थें, उनमें से कई खिलाड़ी अपने देशों में लगे कड़े प्रतिबंधों के कारण फंस गये हैं. IPL 2021 स्थगित होने से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी फंस गए हैं. इन सब के बीच डेविड वॉर्नर (David Warner) की बेटियों ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

IPL 2021 स्थगित होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने अपने सोशल मीडिया आकांउट इंस्टाग्राम पर अपने बेटियों द्वारा भेजा गया एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. वॉर्नर ने अपेन इंस्टा स्टोरी पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. दरअसल वॉर्नर की बेटियों ने एक इमोशनल मैसज के साथ खूबसूरत स्केच तैयार किया है. इस स्केच में वॉ़र्नर के लिए उनकी बेटियों ने मैसेज में लिखा है कि, 'जल्द घर वापस आ जाओ पापा, हम आपको खूब याद कर रहे हैं. हमें आपसे बेहद प्यार है.'

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर की तीन बेटियां हैं. वॉर्नर के तीनों बेटियों के नाम इनके नाम हैं इवी मे (Ivy Mae), इंडी रे (Indi Rae) और इसला रोज (Isla Rose). कुछ दिनों पहले वॉर्नर आईपीएल 2021 के एक मैच के दौरान अपने तीनों बेटियों के नाम वाला जूता पहन कर मैदान पर खेलने उतरे तो उस समय भी उनकी तसवीर खूब वायरल हुई थी. मालूम हो कि वॉर्नर अपनी बेटियों से बेहद प्यार करते हैं और समय-समय पर सोशल मीडिया पर उनके साथ का वीडियो शेयर भी करते रहते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें