23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

”दस लाख का खिलाड़ी करोड़ी पर भारी”, सोशल मीडिया पर छाये राहुल त्रिपाठी

कोलकाता : राहुल त्रिपाठी की तूफानी पारी के दम पर कल के आईपीएल मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट ने टॉप टू की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चार विकेट से हरा दिया और लगातार तीसरी जीत के साथ प्ले आफ के लिए अपना दावा मजबूत किया. कल के मैच मेंत्रिपाठीने निडरता के साथ बल्‍लेबाजी की […]

कोलकाता : राहुल त्रिपाठी की तूफानी पारी के दम पर कल के आईपीएल मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट ने टॉप टू की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चार विकेट से हरा दिया और लगातार तीसरी जीत के साथ प्ले आफ के लिए अपना दावा मजबूत किया.

कल के मैच मेंत्रिपाठीने निडरता के साथ बल्‍लेबाजी की और केकेआर के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. त्रिपाठी ने 52 गेंद में सात छक्कों और नौ चौकों की मदद से 93 रन की पारी खेली. त्रिपाठी की तूफानी पारी के दम पर पुणे ने कल मात्र 19.2 ओवर में छह विकेट पर 158 रन बनाकर जीत दर्ज कर ली. केकेआर ने पहले खेलते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाया था.

और इसे भी पढ़ें…..केकेआर को शिकस्त देने के बाद बोले स्मिथ त्रिपाठी और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया

त्रिपाठी की धमाकेदार बल्‍लेबाजी को देखकर आज सोशल मीडिया त्रिपाठी की तारीफ से भर गया है. इस युवा खिलाड़ी की बल्‍लेबाजी की चौतरफा तारीफ हो रही है. मशहूर उद्योगपति और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने लिखा, "ये त्रिपाठी पैसा वसूल है. दस लाख का खिलाड़ी किसी भी मिलियन डॉलर के खिलाड़ी पर भारी है."

और इसे भी पढ़ें….IPL 10 : राहुल त्रिपाठी की धमाकेदार बल्लेबाजी, पुणे ने कोलकाता को चार विकेट से हराया

टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, त्रिपाठी ने बल्‍लेबाजी का अच्‍छा पाठ पढ़ाया. युवा भारतीय खिलाडियों को समझदारी और निडरता के साथ खेलते हुए अच्‍छा लग रहा है.

पूर्व बल्लेबाज़ मोहम्मद कैफ़ ने ट्वीट किया, "त्रिपाठी इस सीज़न की खोज हैं. नीतीश राणा और राशिद के शानदार प्रदर्शन के बावजूद त्रिपाठी छाए रहे. ग़ज़ब का आत्मविश्वास". वहीं क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने लिखा, "राहुल त्रिपाठी की शानदार, यादगार पारी. उम्मीद है वो लंबा खेलेंगे."

वहीं सतीश वाल्‍गा ने ट्वीट किया कि बीसीसीआई भारत के इस नये वीरेंद्र सहवाग पर नजर बनाए रखिए. वो गेंद को ऐसी ही मारते हैं जैसे महान वीरेंद्र सहवाग. कुछ क्रिकेट समर्थकों ने तो यहां तक त्रिपाठी तारीफ में लिखा कि वो जल्‍द भारतीय क्रिकेट टीम में नजर आएंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें