27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीम इंडिया के कोच पद के लिए कुंबले, शास्त्री, पाटिल का इंटरव्यू कल

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के पद के लिये अनिल कुंबले, रवि शास्त्री और संदीप पाटिल समेत तमाम उम्मीदवारों का इंटरव्यू कल यहां शहर के एक होटल में होगा. बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और सचिन तेंदुलकर चुने हुए 21 उम्मीदवारों का कल इंटरव्यू लेंगे. तेंदुलकर लंदन […]

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के कोच के पद के लिये अनिल कुंबले, रवि शास्त्री और संदीप पाटिल समेत तमाम उम्मीदवारों का इंटरव्यू कल यहां शहर के एक होटल में होगा. बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण और सचिन तेंदुलकर चुने हुए 21 उम्मीदवारों का कल इंटरव्यू लेंगे. तेंदुलकर लंदन से वीडियो कांफ्रेंस से जुड़ेंगे.

बंगाल क्रिकेट संघ के एक आला अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए आज कहा कि सभी उम्मीदवारों का इंटरव्यू कल होगा. उन्होंने कहा ,‘‘ दो तीन दिग्गज नाम भी इसमें होंगे. बैठक डेढ़ बजे शुरू होगी जिसका आयोजन संजय जगदाले करेंगे.” शास्त्री, कुंबले और पाटिल के अलावा विक्रम राठौर, प्रवीण आम्रे, बलविंदर संधू और वेंकटेश प्रसाद भी दौड में हैं.
सलाहकार समिति के सुझाव बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को भेजे जायेंगे जो 24 जून को धर्मशाला में कार्यसमिति की बैठक में इसे मंजूरी देंगे. कुंबले सभी मानदंडों पर खरे नहीं उतरते मसलन उन्होंने कभी किसी अंतरराष्ट्रीय या प्रथम श्रेणी टीम की कोचिंग नहीं की और ना ही राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से कोई कोर्स पास किया है. वह हालांकि 2013 और 2015 आईपीएल में खिताबी जीत के समय मुंबई इंडियंस के मेंटर थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें