25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्रिकेटर आशीष नेहरा के घुटने का हुआ सफल ऑपरेशन

लंदन : भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के दायें घुटने का लंदन के एक अस्पताल में सफल ऑपरेशन किया गया. इस महीने के शुरू में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए वह चोटिल हो गये थे. यह 37 वर्षीय तेज गेंदबाज आईसीसी विश्व टी20 के दौरान भारत […]

लंदन : भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के दायें घुटने का लंदन के एक अस्पताल में सफल ऑपरेशन किया गया. इस महीने के शुरू में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए वह चोटिल हो गये थे. यह 37 वर्षीय तेज गेंदबाज आईसीसी विश्व टी20 के दौरान भारत का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहा था.

उन्होंने पांच मैचों में 5.94 रन प्रति ओवर की दर से पांच विकेट लिये थे. उन्हें ‘टूर्नामेंट की टीम’ में भी शामिल किया गया था. नेहरा 15 मई को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गये थे. ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार ‘‘नेहरा को लंदन में हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. एंड्रयू विलियम्स से परामर्श करने की सलाह दी गयी थी और उनका आपरेशन मंगलवार की रात किया गया. ”

यदि नेहरा आगे भी खेलना जारी रखते हैं तो उन्हें पूरी तरह फिट होने में छह महीने का समय लग जाएगा. पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच के रुप में नेहरा का नाम चल रहा था क्योंकि उनके टीम के वर्तमान खिलाडियों के साथ अच्छे संबंध हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें