37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

KKR को जोरदार झटका, आंद्रे रसेल चोट के कारण बाहर, रैना की वापसी

कानपुर : इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को जोरदार झटका लगा है. अच्‍छे फार्म में चल रहे आलराउंडर आंद्रे रसेल चोट के कारण टीम से बाहर हो गये हैं. आरसीबी के खिलाफ रसेल को मैच के बीच में ही मैदान छोड़ना पड़ा था और संभवत: उनके बायें […]

कानपुर : इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को जोरदार झटका लगा है. अच्‍छे फार्म में चल रहे आलराउंडर आंद्रे रसेल चोट के कारण टीम से बाहर हो गये हैं. आरसीबी के खिलाफ रसेल को मैच के बीच में ही मैदान छोड़ना पड़ा था और संभवत: उनके बायें पैर में चोट है.

चोट के कारण रसेल कल के मैच में गुजरात लायंस के खिलाफ मैदान पर नजर नहीं आएंगे. रसेल अपनी टीम के साथ कानपुर भी नहीं आये हैं. इधर केकेआर को एक और बड़ा झटका लगा है. हाल ही में बेटी के पिता बने टीम इंडिया के खब्‍बू बल्‍लेबाज और आईपीएल में गुजरात लायंस के कप्‍तान छुट्टी से लौट आये हैं.

सुरेश रैना आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले नंबर एक खिलाड़ी हैं. मौजूदा सत्र में भी उनका प्रदर्शन काफी अच्‍छा रहा है. वैसे में उनकी वापसी केकेआर के खिलाफ शुभ नहीं है. अपनी बेटी के जन्म के कारण रैना 2008 के बाद पहली बार किसी आईपीएल मैच में नहीं खेले थे और उनकी वापसी से टीम का मनोबल बढ़ेगा.

* प्‍ले ऑफ में पहुंचने की जंग

आईपीएल में अब दूसरे दौर का मुकाबला होने वाला है. कल के मैच में केकेआर और गुजरात लायंस दोनों मैच जीत कर प्‍ले ऑफ में जगह पक्‍की करना चाहेगा. कल का मैच प्‍ले ऑफ की जंग की तरह होगा.

दो बार के पूर्व चैम्पियन केकेआर ने अब तक 12 मैचों में से सात में जीत दर्ज की है जबकि पांच में उसे हार का सामना करना पड़ा है. टीम के 14 अंक हैं और कल के मैच में जीत उसे निश्चित तौर पर प्ले आफ में जगह दिलाने में करीब पहुंचा देगी.दूसरी तरफ पहली बार आईपीएल में शिरकत कर रही लायंस की टीम के भी 14 अंक हैं लेकिन खराब नेट रन रेट के कारण टीम केकेआर से नीचे चौथे स्थान पर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें