27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आमिर को ब्रिटेन दौरे पर भेजना चाहता है पीसीबी

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के लिए विशेष मामले में ब्रिटेन का वीजा हासिल करने की कोशिश में जुटा है ताकि वह टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर जा सके. पीसीबी सूत्रों के अनुसार अध्यक्ष शहरयार खान और अन्य आला अधिकारियों ने कानूनी सलाहकारों से बात की है […]

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के लिए विशेष मामले में ब्रिटेन का वीजा हासिल करने की कोशिश में जुटा है ताकि वह टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर जा सके. पीसीबी सूत्रों के अनुसार अध्यक्ष शहरयार खान और अन्य आला अधिकारियों ने कानूनी सलाहकारों से बात की है और वे इंग्लैंड तथा वेल्स क्रिकेट बोर्ड और ब्रिटिश उच्चायोग से संपर्क में हैं.

एक सूत्र ने कहा ,‘‘ बोर्ड चाहता है कि आमिर इंग्लैंड दौरे पर पूरी श्रृंखला खेले लेकिन इस राह में आने वाली अड़चनों का भी उसे इल्म है क्योंकि ब्रिटेन में आव्रजन कानून काफी कड़े हैं.”

ब्रिटिश आव्रजन कानून के तहत ब्रिटिश जेल में सजा काट चुका या वहां से निकाला गया कोई व्यक्ति सजा के कम से कम दस साल तक वहां का वीजा नहीं पा सकता. सूत्र ने कहा ,‘‘ बोर्ड ने सलमान बट और मोहम्मद आसिफ को वीजा मिलने की उम्मीद छोड़ दी है लेकिन आमिर के बैकग्राउंड और उसकी उम्र को देखते हुए उसे रियायत मिलने की उम्मीद है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें