33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहित की मौजूदगी से मुझे मदद मिली, दस्‍तानों की आ रही थी याद : बटलर

कोलकाता : इंग्लैंड के जोस बटलर ने कहा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के शांतचित्त रवैये ने उन पर से दबाव हटा दिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ कल छह विकेट से मिली जीत में उन्होंने जीत में अहम भूमिका निभाई. बटलर को कल के मैच में अपने दस्‍तानों की काफी याद […]

कोलकाता : इंग्लैंड के जोस बटलर ने कहा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के शांतचित्त रवैये ने उन पर से दबाव हटा दिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ कल छह विकेट से मिली जीत में उन्होंने जीत में अहम भूमिका निभाई.

बटलर को कल के मैच में अपने दस्‍तानों की काफी याद आ रही थी, क्‍योंकि इंग्‍लैंड टीम के नियमित विकेट कीपर कल के मैच में विकेट के पीछे नहीं बल्कि फिल्‍डर की भूमिका में नजर आया. दरअसल कल के मैच में पार्थिव पटेल ने विकेट किपिंग की थी और बटलर जो इंग्‍लैंड टीम के विकेट कीपर हैं फिल्डिंग कर रहे थे. उन्‍होंने मैच जीतने के बाद प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि उन्‍हें कल के मैच में अपने दस्‍तानों की खुब याद आ रही थी.
कल के मैच में केकेआर के खिलाफ रोहित ने नाबाद 84 रन बनाये जबकि बटलर ने 22 गेंद में 41 रन की पारी खेली. बटलर ने कहा ,‘‘ दूसरे छोर पर रोहित के होने से काफी मदद मिली. वह काफी शांतचित्त है. सब कुछ नियंत्रण में था और वह जिस तरह से खेल रहा था, उससे काफी भरोसा था कि वह अंत तक रहकर विजय दिलायेगा.”
उन्होंने कहा ,‘‘ इससे मुझे पर से दबाव खत्म होगा क्योंकि वह एकदम कूल होकर इतना बढिया खेल रहा था. इससे मुझे आक्रामक खेलने में मदद मिली.” टी20 विश्व कप फाइनल में वेस्टइंडीज के हाथों हार के 10 दिन बाद वह आईपीएल खेलने आये हैं. उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे वह याद दिलाने के लिये शुक्रिया. आईपीएल मैच जीतकर अच्छा लगा. टी20 विश्व कप फाइनल हारना निराशाजनक था. हम पहले मैच के बाद वापसी को बेताब थे और यह काफी अच्छी जीत रही.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें